JharkhandRanchi

यूनिफर U-23 इंटरनेशनल हॉकी प्रतियोगिताः उप विजेता बन कर लौटी ब्यूटी, दीपिका और महिमा टेटे का रांची पहुंचने पर स्वागत

Ranchi : आयरलैंड में आयोजित यूनिफर अंडर-23, 5 नेशन हॉकी प्रतियोगिता में जूनियर भारतीय महिला हॉकी टीम उपविजेता बनी थी. टीम ने सिल्वर पदक जीता था. जूनियर भारतीय हॉकी टीम में झारखंड की तीन हॉकी खिलाड़ियों ब्यूटी डुंगडुंग, दीपिका सोरेन और महिमा टेटे ने भी अपना जलवा दिखाया था. प्रतियोगिता में टीम की उप कप्तान रही ब्यूटी डुंगडुंग को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार दिया गया. मंगलवार को रांची पहुंचने पर बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर हॉकी झारखंड के द्वारा इन खिलाड़ियों का स्वागत किया गया. खिलाड़ियों के एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही हॉकी झारखंड के पदाधिकारियों ने तीनों को बुके और फूल माला पहना कर उनका जोरदार स्वागत किया.

इसे भी पढ़ें:JHARKHAND: क्या कांग्रेस महिला विधायक को मंत्रिमडल में जगह देकर आधी आबादी को देगी सम्मान ?

स्वागत कार्यक्रम में हॉकी झारखंड के महासचिव विजय शंकर सिंह, सीईओ रजनीश कुमार, कोषाध्यक्ष अश्रिता लकड़ा, संयुक्त सचिव माइकल लाल सहित हॉकी झारखंड के अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे.

ram janam hospital
Catalyst IAS

एयरपोर्ट पर स्वागत के बाद तीनों खिलाड़ियों को हॉकी झारखंड के रांची स्थित कार्यालय लाया गया. यहां हॉकी झारखंड के अध्यक्ष भोलानाथ सिंह ने भी तीनों खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया.

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

इसे भी पढ़ें:पालोनजी म‍िस्‍त्री का न‍िधन, शापूरजी पालोनजी ग्रुप के चेयरमैन के पुत्र साइरस म‍िस्‍त्री रह चुके हैं टाटा ग्रुप के चेयरमैन

मांडर विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने किया सम्मानित

मांडर की विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने भी इन खिलाड़ियों का सम्मान हॉकी झारखंड के कार्यालय में किया. तीनों खिलाड़ियों के रांची आगमन की सूचना पर वे खुद ही कार्यालय पहुंच गयी थीं. शिल्पी नेहा तिर्की ने तीनों खिलाड़ियों को बुके देकर सम्मानित किया. कहा कि वे भी अभी युवा हैं. वे युवाओं के लिए हमेशा आवाज बनेंगी.

Related Articles

Back to top button