GiridihJharkhand

#Giridih : बाइक सवार की गोली मारकर हत्या, सड़क किनारे पड़ा मिला शव

Giridih : गिरिडीह के बेंगाबाद में रविवार दोपहर एक अज्ञात बाइक सवार युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गयी. खबर लिखे जाने तक पहचान नहीं हो पायी है.

घटना को बेंगाबाद थाना क्षेत्र के फूंफदी-नईटांड़ जाने वाले रास्ते पर अंजाम दिया गया. मृतक ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहने हुए है.

इसे भी पढ़ें : #JanAashirwadYatra : नक्सल हिंसा में मारे गये शख्स के बेटे ने नौकरी मांगी, CM बोले- फोटो खिंचवाने के लिए कर रहा प्रदर्शन

जानकारी मिलने के बाद जहां काफी संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी, वहीं जानकारी मिलने के बाद बेंगाबाद थाना प्रभारी प्रशांत कुमार पुलिस जवानों के साथ घटनास्थल पहुंच गये थे.

advt

जबकि सदर एसडीपीओ जीतवाहन उरांव भी घटनास्थल पहुंच रहे थे.

इसे भी पढ़ें : #DoubleEngine की सरकार में बेबस छात्र(3)- चार साल तक नहीं ले सकी अकाउंट अफसर की परीक्षा, पांचवे साल किया रद्द

शव के पास पड़ा मिला मोबाइल और बाइक

जानकारी के अनुसार फूंफदी-नईटांड सड़क से कुछ दूरी पर युवक का शव पड़ा था. वहीं मृतक युवक का मोबाइल और बाइक भी गिरा हुआ था.

फिलहाल, बेंगाबाद थाना पुलिस घटनास्थल पहुंच कर मामले की जांच में जुट गयी थी. बेंगाबाद के जिस स्थान पर गोली मारने की घटना हुई है वह इलाका सुनसान बताया जा रहा है.

पुलिस की मानें तो नईटांड-फूंफदी सड़क के समीप मृतक युवक का शव औधें मुंह पड़ा हुआ मिला. इसके बाद स्थानीय लोगों की नजर युवक के शव पर पड़ने के बाद लोगों ने मामले की जानकारी बेंगाबाद पुलिस को दिया.

इसे भी पढ़ें : #Scam गिरिडीहः डाकघर के तीन बाबुओं ने किया 11 करोड़ 64 लाख का गबन, तीनों सस्पेंड

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: