JharkhandLead NewsPalamu

दुर्भाग्य है केंद्र उस वैक्सीन की परिकल्पना कर रहा है, जो अभी दुनिया में आया ही नहीं है : हेमंत

♦मेडिकल कारणों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हुए वीडियो कांफ्रेसिंग में शामिल नहीं हो पाये मुख्यमंत्री

Ranchi  :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंगलवार को हुए वीडियो कांफ्रेसिंग में मुख्यमंत्री मेडिकल कारणों से नहीं शामिल हो पाये. यह जानकारी उन्होंने देर शाम प्रोजेक्ट भवन में मीडियाकर्मियों से बातचीत में दी. हालांकि उन्होंने इस बैठक को लेकर केंद्र पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि पीएम के साथ बैठक वैक्सीन को लेकर थी. हेमंत ने कहा कि यह बड़े दुर्भाग्य की बात है कि अभी इस चीज की परिकल्पना हो रही है, जिसका अभी तक फल देश-दुनिया में नहीं आ पाया है, उस पर बैठक हो रही है. वैक्सीन कब आयेगा, यह तो वैज्ञानिकों का काम है.

इसे भी पढ़ें – पूर्व विधायक योगेंद्र साव और निर्मला देवी पर दर्ज मुकदमे की CID जांच को लेकर सीएम से मिले कांग्रेस नेता

कोरोना की रोकथाम पर चर्चा होनी चाहिए थी

मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी चिंता वैक्सीन के साथ इस बात को लेकर ज्यादा है कि मौजूदा स्थिति को कैसे संभाला जाये. चिंता इस बात को लेकर ज्यादा है कि कई राज्यों से ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि पहले वहां संक्रमण नहीं था, लेकिन लॉकडाउन खुलने के बाद संक्रमण बढ़ने लगा. जहां साफ सुथरा माहौल था, वहां भी स्थिति बिगड़ रही है. जिस तरह से कोरोना की धमक बढ़ने के संकेत मिल रहे हैं, उस पर ज्यादा चर्चा होनी चाहिए. लेकिन उस पर चर्चा तो नहीं हुई है.

कोरोना को लेकर राज्य में किसी तरह की पाबंदी लगाये जाने के कयासों के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना के मामले पर सरकार हर बातों पर नजर बनाये हुए है. जैसी परिस्थिति आयेगी, उस हिसाब से निर्णय लिया जायेगा. हालांकि सरकार का यह प्रयास भी रहेगा कि जो स्थिति पूरे साल भर बनी थी, वह बनी रही. जीवन सामान्य स्थिति की ओर बढ़ता रहे.

इसे भी पढ़ें – चेंबर चुनाव 20 दिसंबर को, कार्यकारिणी की बैठक में लिया निर्णय

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: