National

कोरोना से मर गया अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम? जानें क्या है सच्चाई

विज्ञापन

New Delhi: सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रहा है. खबर है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ( Underworld don Dawood Ibrahim ) मर चुका है. हालांकि अभी तक इस खबर की किसी ने पुष्टि नहीं की है. इससे पहले दाऊद और उसकी पत्नी महजबीन की कोरोना होने की पुष्टि हुई थी.

 

ये भी पढ़ें- मंदिर में सैनिटाइजर मशीन का पुजारी ने किया विरोध, कहा- अल्कोहल है

 

मिलिट्री अस्पताल में कराया गया था भर्ती

जानकारी के अनुसार, कोरोना से संक्रमित होने के बाद दाऊद और उसकी पत्नी को मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां दोनों का इलाज चल रहा है. अब ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है कि दाऊद की कोरोना से मौत हो चुकी है.

 

ये भी पढ़ें- RPF जवान का वीडियो वायरल, पीयूष गोयल बोले- ‘भारतीय रेलवे ने उसैन बोल्ट को पछाड़ा’

 

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है.

जानकारी के अनुसार, तीन साल पहले 2017 में भी दाऊद की मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. उस समया पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से खबर चलाया जा रहा है था कि दिल का दौरा पड़ने सा दाऊद की मौत हो गई. हालांकि बाद में दाऊद के साथ छोटा शकील ने इसे गलत और अफवाह बताया था और कहा था कि भाई एकदम ठीक हैं.

 

ये भी पढ़ें- हजारीबाग में टीपीसी उग्रवादी गिरफ्तार, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

 

इस बार भी है अफवाह!

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस बार भी दाऊद को लेकर सोशल मीडिया पर जो खबर वायरल हो रही है, उसकी अब तक किसी ने पुष्टि नहीं की है. इधर एक न्यूज एजेंसी ने दाऊद के छोटे भाई अनीस से बात की. अनीस ने साफ तौर पर कहा कि दाऊद या परिवार का कोई भी सदस्य कोरोना से संक्रमित नहीं है. अनीस ने ये भी कहा कि भाई अच्छे हैं और परिवार का कोई भी सदस्य कोरोना से संक्रमित नहीं है, सब ठीक हैं.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close