JharkhandNationalNEWS

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ने कोरोना को दी मात, वापस तिहाड़ जेल भेजा गया

New Delhi: सजायाफ्ता अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ने कोरोना को मात दे दी है. एम्स के डॉक्टरों ने उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया. इसके बाद उसे वापस तिहाड़ जेल भेज दिया गया है. 22 अप्रैल को छोटा राजन को तबीयत खराब होने पर दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था.

माफिया डॉन छोटा राजन को तिहाड़ की जेल नंबर 2 में सुरक्षा घेरे के बीच रखा गया है. अब उसकी हालत ठीक है. इससे पहले कड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली पुलिस की टीम उसे एम्स से लेकर तिहाड़ जेल पहुंची. जहां उसे जेल नंबर दो की बैरक में भेज दिया गया.

सोशल मीडिया पर छोटा राजन की मौत की ख़बर वायरल हो गई थी:

बताते चलें कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की मौत की ख़बर वायरल हो गई थी. जिसके चलते दिल्ली एम्स और तिहाड़ जेल के डीजी ने इस बात का खंडन किया. छोटा राजन की मौत की अफवाह उस वक्त फैली थी,जब अप्रैल के आखिरी सप्ताह में उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उसे एम्स में भर्ती कराया गया था.

मीडिया और सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ने लगी थी:

हालांकि उसकी हालत स्थिर थी. लेकिन इसी दौरान उसकी मौत को लेकर मीडिया और सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ने लगी थी. छोटा राजन के खिलाफ अपहरण और हत्या समेत 70 से अधिक मामले दर्ज हैं. उसे मुंबई के वरिष्ठ पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या के मामले में दोषी करार दिया गया था और फिर उसे आजीवन कैद की सजा सुनाई गई थी.

इसे भी पढ़ें: Gujrat के जनरेशन अस्पताल में लगी आग, मची अफरा-तफरी, सारे मरीज सुरक्षित

Related Articles

Back to top button