DeogharJharkhand

खटिया के नीचे अलाव रख ताप रही थी बुजुर्ग महिला, साड़ी में लग गयी आग, 50 प्रतिशत शरीर झुलसा

  • एक और महिला अलाव तापने के दौरान झुलसी, दोनों घायल महिलाओं का चल रहा इलाज

Deoghar : शीतलहर के बढ़ते प्रकोप से बचने के लिए अलाव तापने के क्रम में सोमवार को अलग-अलग क्षेत्रों में झुलसने से एक वृद्धा समेत दो महिलाएं गंभीर रूप से जख्मी हो गयीं. जख्मी महिला कुंडा थाना क्षेत्र के सरपत्ता गांव निवासी दिवाकर मिश्रा की पत्नी सुरेश्वरी देवी (98 वर्ष) व मोहनपुर थाना क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी दिलीप यादव की पत्नी बबीता देवी (25 वर्ष) का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- गढ़वा : हाथियों के झुंड ने आधा दर्जन घरों को तोड़ा, कई क्विंटल अनाज खाया, फसलों को किया बर्बाद

Catalyst IAS
ram janam hospital

घटना के संबंध में बताया जाता है कि वृद्ध महिला सुरेश्वरी देवी सोमवार की सुबह अपने घर में ठंड से बचने के लिए खाट के नीचे रखे अलाव रखकर ताप रही थी. इस बीच अलाव से उनकी साड़ी में आग लग गयी, जिससे उनके शरीर का 50 प्रतिशत हिस्सा झुलस गया. आनन-फानन में परिजनों ने वृद्ध महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा है.

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

दूसरी घटना में मोहनपुर थाना क्षेत्र के पीपरा गांव निवासी बबीता देवी रविवार की रात को अलाव तापने के क्रम में साड़ी में आग पकड़ने से झुलस गयी. दोनों महिलाओं का इलाज चिकित्सक की देखरेख में सदर अस्पताल में किया जा रहा है. अस्पताल प्रबंधन ने मामले की सूचना बैद्यनाथधाम ओपी पुलिस को दे दी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

इसे भी पढ़ें- खूंटी के ग्रामीण क्षेत्रों में चल रहा सर्वेक्षण, सामाजिक सुरक्षा योजनाओं से जुड़ेंगे ग्रामीण

Related Articles

Back to top button