JharkhandRanchi

रांची के नगड़ी में अनियंत्रित ट्रक घर में घुसा, एक बच्चे की मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

Ranchi :  राजधानी के कांके थाना क्षेत्र के रांची-पतरातु रोड स्थित नगड़ी में सोमवार की सुबह अनियंत्रित ट्रक एक घर में घुस गया. उस वक्त घर में बच्चे स्कूल जाने के लिए तैयार हो रहे थे. इस हादसे में स्कूल जाने के लिए खड़े बच्चों को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में एक बच्चे की मौत हो गयी और दो बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है.

इसे भी पढ़ें – क्या भाजपा भ्रष्टाचारियों, हत्या-रंगदारी के आरोपियों और दुराचारियों का शरणगाह बन गया है!

घायल दोनों बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने रांची-पतरातू मार्ग को जाम कर दिया है. मौके पर कांके थाना की पुलिस कैंप कर रही है और स्थानीय लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है. लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं है. वहीं खबर लिखे जाने तक रांची-पतरातू रोड जाम है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

अनियंत्रित होकर घर में घुसा ट्रक

The Royal’s
Sanjeevani

दरअसल कांके थाना क्षेत्र के रांची-पतरातु रोड स्थित नगड़ी में सोमवार की सुबह ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुस गया. हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया. हालांकि लोगों ने खलासी को पकड़ लिया है. हादसे में एक बच्चे की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है. कुछ लोगों का कहना है कि ट्रक का ड्राइवर नशे में था.

हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने किया रांची-पतरातु रोड जाम

इस हादसे में बच्चे की मौत के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और रांची-पतरातु सड़क को जाम कर दिया है. मौके पर हालात काफी तनावपूर्ण है. हालांकि पुलिस मौके पर कैंप कर रही है और लोगों को समझाने का प्रयास भी किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – ‘स्वच्छ भारत अभियान’ की जमीनी हकीकत पर उठे सवाल, पीएम के बताये आंकड़े NSO से काफी अलग

Related Articles

Back to top button