NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दिल्ली में कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के बाहर जेएनयू के पूर्व नेता उमर खालिद पर फायरिंग हुई

जेएनयू के पूर्व नेता उमर खालिद पर फायरिंग किये जाने की खबर है.

140

  NewDelhi : जेएनयू के पूर्व नेता उमर खालिद पर फायरिंग किये जाने की खबर है.  खालिद के सहयोगियों के अनुसार संसद के पास स्थित कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के बाहर हमलवार ने खालिद को निशाना बनाकर गोली चलाई,     लेकिन वह बाल-बाल बच गये. हालांकि पुलिस का कहना है कि हमलावर खालिद पर गोली चलाने में सफल नहीं हुआ. बताया गया कि हमलावर घटना स्थल पर पिस्तौल छोड़कर भाग निकला.

बता दें कि कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में खौफ से आजादी नामक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में शामिल होने उमर खालिद भी पहुंचे.  एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के बाहर उमर चाय पी रहे थे.

इसे भी पढ़ेंः मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने कहा, हलाला का इस्‍लाम से कोई संबंध नहीं

सफेद शर्ट पहना  शख्स आया और उमर पर फायर कर दिया

इतने में सफेद शर्ट पहना एक शख्स आया और उसने उमर पर फायर कर दिया.  प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि खालिद अपना संतुलन खोकर नीचे गिर गये;  उन्हें गोली नहीं लगी. लोगों ने जब हमलावर को पकड़ने की कोशिश की तो वह फरार हो गया.  कार्यक्रम में ऐडवोकेट प्रशांत भूषण, राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा, प्रोफेसर अपूर्वानंद, वरिष्ठ पत्रकार अमित सेन गुप्ता, पूर्व सांसद अली अनवर समेत अन्य लोग भी शामिल थे.

madhuranjan_add

इस संबंध में दिल्ली पुलिस के डीसीपी मधुर वर्मा ने कहा, उमर खालिद ने बताया कि उन पर हमला हुआ है. कोई उनकी ओर झपटा और धक्का दिया, इसके बाद उसने खालिद पर फायर करने की कोशिश की लेकिन वह ऐसा कर न सका. लोगों ने उसका पीछा किया, इसके बाद खालिद के अपुसार हमलावर ने हवा में फायर किया.

इसे भी पढ़ेंःकांग्रेस ने सपा-बसपा चेताया, कमतर नहीं आंकें, साथ नहीं रखा तो होगा भाजपा को फायदा 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Averon

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: