Lead NewsNationalWorld

Cannes रेड कार्पेट पर टॉपलेस होकर यूक्रेनी महिला ने जताया विरोध, चिल्लाई “स्टॉप रेपिंग अस”

Topless Woman’s Ukraine Protest, Cannes : कांस की धूम दुनिया भर में देखने को मिल रही है. हमारे देश के सिनेमा प्रेमियों की निगाहें भी इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल पर अटकी हुई हैं लेकिन इस बीच इस शाम में कुछ ऐसा हुआ जिसको देख लोगों को रोंगटे खड़े हो गए.

जहां एक तरफ बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई नामी हस्तियां रेड कार्पेट पर अपने ग्लैमर का तड़का लगा रही थीं, तो वहीं भीड़ में एक यूक्रेनी महिला यूक्रेन के झंडे के रंग में रंगकर अपने शरीर पर “स्टॉप रेपिंग अस” के नारे लगाती दिखी. इस महिला ने आरोप लगाए है की रूस और यूक्रेन की जंग में लाखों महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vesti.bg (@vesti.bg)

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali

इसे भी पढ़ें : पथ निर्माण विभाग की लापरवाहीः 19 गांव की जमीन का किया अधिग्रहण, अधियाचना में 13 गांव के ही नाम, नहीं मिल पा रहा मुआवजा

वीडियो हुआ वायरल

टॉपलेस होकर इस महिला ने अपना हाल ए दिल बयां करते हुए दुनिया के सामने अपना दर्द जाहिर किया है. लाल रंग के अंडरपेंट्स पहने महिला ने रेड कार्पेट पर नारे लगाते हुए स्टॉप रेपिंग अस कहना शुरू किया ही था, कि वहां खड़े सिक्योरिटी गार्ड्स उस महिला को कवर करते हुए वहां से निकाल दिया. इस बीच फोटोग्राफर्स ने इस पूरे दृश्य को अपने कैमरा में कैप्चर कर लिया. इस महिला की पीठ पर स्कम जैसे शब्द भी लिखे हुए थे.
सोशल मीडिया पर इस घटना से जुड़ा वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है. 24 फरवरी से शुरू हुई रूस और यूक्रेन की जंग कांस के रेड कार्पेट पर जा पहुंची है. कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस जंग में रूस के सैनिक यूक्रेनी महिलाओं के साथ दुष्कर्म कर रहे हैं. सामने आई रिपोर्ट्स को बताते हुए यूक्रेन के राष्ट्रपति ने कहा की लगातार हो रही जांच -पड़ताल के मुताबिक महिलाओं के साथ रेप के कई मामले सामने आए हैं.

इसे भी पढ़ें : Jamshedpur : कार्तिक ने हत्या करने की दी थी धमकी इसलिए उतार दिया मौत के घाट

Related Articles

Back to top button