न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

टिकट कटने से नाराज उदित राज ने थामा कांग्रेस का हाथ

बीजेपी ने उदित राज की जगह पंजाबी सिंगर हंस राज हंस को दिया है टिकट

866

New Delhi: लोकसभा चुनाव में टिकट कटने से नाराज चल रहे सांसद उदित राज ने भाजपा का साथ छोड़, कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. बुधवार को उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ली.

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, उदित राज ने बुधवार को सुबह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की. जिन्होंने पार्टी में उनका स्वागत किया.

इसे भी पढ़ेंभाजपा नेताओं के नफरत भरे बोल पर आखिर प्रधानमंत्री कब बोलेंगे: चिदंबरम

उल्लेखनीय है कि पिछले लोकसभा चुनाव में उदित राज ने उत्तर-पश्चिमी दिल्ली सीट से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ा था और जीते भी थे. लेकिन इसबार पहले से ही अटकलें थी कि उनका टिकट कट सकता है. जिसके बाद उन्होंने खुलकर नाराजगी भी जाहिर की थी.

उदित राज ने पहले ही कहा था कि अगर उन्होंने फिर से मौका नहीं दिया गया तो वो बीजेपी छोड़ देंगे. हालांकि, मंगलवार को टिकट को लेकर हुए घोषणा के बाद कुछ समय के लिए उनके तेवर नरम भी पड़े थे.

SMILE

इसे भी पढ़ेंःअरुणाचल प्रदेश-नेपाल में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 6.1 रही तीव्रता

हंस राज हंस को दिया मौका

ज्ञात हो कि उदित राज की जगह भाजपा ने उत्तर पश्चिमी दिल्ली सीट से पंजाबी गायक हंसराज हंस को उम्मीदवार बनाया है. टिकट कटने के बाद उदित राज ने सार्वजनिक तौर पर अपना गुस्सा जाहिर किया.

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनकी अरविंद केजरीवाल से बात हुई है, जिन्होंने कहा था बीजेपी टिकट नहीं देगी. इसके अलावा उदित राज ने यह भी बताया था कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार संसद में उनसे कहा था कि वो गलत पार्टी में है.

इसे भी पढ़ेंःतीसरे चरण में शामिल सभी राज्यों में गिरा मत प्रतिशत, 66% हुई वोटिंग

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: