Crime NewsNationalNEWSTOP SLIDER

Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case : आज परिजनों से मुलाकात करेंगे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

Udaipur Murder Case : 28 जून को टेलर कन्हैयालाल की बेरहमी से गला काटकर हत्या कर गई थी. इसी बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज उदयपुर जा रहे हैं. इस दौरान वह कन्हैयालाल के परिवारीजनों से मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही सीएम उदयपुर की कानून व्यवस्था की स्थिति पर भी बैठक करेंगे. हालांकि इससे पहले प्रदेश सरकार ने मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की थी. इसके साथ ही परिवार के दो लोगों को संविदा पर नौकरी दी जाएगी. इसके बाद गुरुवार को सीएम गहलोत मृतक के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना प्रदान करेंगे.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने टेलर कन्हैया लाल साहू की हत्या के बाद सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों और प्रदेशवासियों से शांति बनाए रखने में सहयोग करने की अपील की. उन्होंने  कहा कि उदयपुर की घटना धार्मिक नहीं, बल्कि आतंकी घटना है, अपराधियों के तार गैरकानूनी गतिविधियों में लिप्त अंतर्राष्ट्रीय संगठनों से मिले है और राज्य सरकार द्वारा बिना विलंब अपराधियों को कठोर सजा दिलाई जाएगी.

उदयपुर दौरे के अवसर पर सीएम अशोक गहलोत  शाम को भीम थाने के कॉन्स्टेबल संदीप चौधरी से मुलाकात करेंगे, जो कि राजसमंद में बुधवार को विरोध प्रदर्शन के दौरान घायल हो गए थे. प्रदर्शनकारियों की भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस ने 10 राउंड से ज्यादा हवाई फायरिंग की. करीब 8 राउंड रबड़ की गोलियां फायर की गईं थीं.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें पलामू : आपसी रंजिश में चाकूबाजी, तीन लोग की हालत गंभीर

 

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

Related Articles

Back to top button