Jamshedpur

शहर में बाइक से घूम-घूमकर चोरी करने वाले दो युवक चढ़े पुलिस के हत्थे, कपड़े सहित अन्य सामान बरामद

Jamshedpur : शहर में बाइक से घूम-घूमकर चोरी करने वाले दो युवकों को जुगसलाई के लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा है. इसमें सीतारामडेरा न्यू बाराद्वारी का रहने वाला मो. शाहरूख और बाराद्वारी देवनगर का राजू शर्मा शामिल है. पुलिस ने पकड़े गए युवकों की निशानदेही पर साकची पीडब्ल्यूडी टीना शेड कॉलोनी के एक खंडहरनुमा कमरे में छिपाकर रखा गया चोरी का साड़ी, ऊलेन जैकेट, सलवार-सूट और साकची के दिल्ली दरबार रोड से चोरी गये एक्वागार्ड के पार्ट्स की बरामदगी की है. साथ ही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बगैर नंबर की बाइक भी जब्त कर ली है.

ram janam hospital

ऐसे हुई दोनों की गिरफ्तारी

जुगसलाई रामटेकरी स्थित एक दुकान से गुरुवार को दो युवक एक कपड़े का गट्ठर चोरी करने का प्रयास कर रहे थे. इसी बीच दुकान के मालिक प्रतीक सास्वत की उनपर नजर पड़ गई. उन्होंने शोर मचाया तो आस-पास के लोग जुट गए और युवकों को बगैर नंबर के मोटरसाईकिल के साथ धर-दबोचा. उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया. उन दोनों पर दुकानदार के बयान पर थाना में मामला दर्ज किया गया. पुलिस की पूछताछ में युवकों ने स्वीकार किया कि वे शहर के विभन्न क्षेत्रों में बाइक पर घूम-घूमकर सामानों की चोरी करते थे. उनकी निशानदेही पर चोरी के सामानों की बरामदगी के बाद पुलिस ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

लूट के मामले में जेल जा चुका है शाहरुख

गिरफ्तार मो. शाहरुख बीते मई महीने में सीतारामडेरा क्षेत्र में हुए एक लूटकांड में जेल जा चुका है. वहीं राजू शर्मा का भी पूर्व में आपराधिक इतिहास रहा है.

छापेमारी दल में ये थे शामिल

पुलिस की छापेमारी दल में जुगसलाई थाना प्रभारी तरुण कुमार के अलावा सहायक पुलिस अवर निरीक्षक राजेश कुमार, गोपाल पांड्य और थाना के सशस्त्र बल शामिल थे.

इसे भी पढ़ें- जनप्रतिनिधि भी नहीं लगा सकेंगे गाड़ी में नेम प्लेट और बोर्ड, हाईकोर्ट में हुई सुनवाई

Advt
Advt

Related Articles

Back to top button