ChatraJharkhand

चतरा में लेवी के रुपयों के साथ टीएसपीसी के दो सदस्य गिरफ्तार

Chatra: चतरा पिपरवार एसआइटी की टीम ने पिपरवार थाना क्षेत्र के पुरनाड़ीह परियोजना के निकट से विस्थापित नेता बिगन सिंह भोक्ता और धनराज भोक्ता उर्फ मिठु गंझू को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तारी के दौरान मिठु गंझू के पास से 3 लाख 74 हजार रुपये नगद बरामद किये हैं.

प्रेस को दी गयी जानकारी के अनुसार चतरा पुलिस कप्तान अखिलेश बी वारियर के दिशा-निर्देश पर एक स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम का गठन किया गया, जिसका नेतृत्व टंडवा एसडीपीओ आशुतोष कुमार सत्यम कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें – #MNREGA नियुक्ति का हाल : जिस नियुक्ति के आवेदन को हुए एक साल, अब तीन दिन में ही सरकार करायेगी ज्वाइनिंग

इस एसआइटी टीम के द्वारा शनिवार की रात्रि में 9 संदिग्ध के ठिकानों पर छापामारी की गयी, जिसमें भारी मात्रा में चेक बुक एवं अलग-अलग बैंक के 22 पासबुक जब्त किये गये. पुरनाड़ीह परियोजना के निकट स्थित गांव बरवाटोला से धनराज भोक्ता उर्फ मिठु गंझू को उसके घर से गिरफ्तार किया गया. इस दौरान उसके घर की तलाशी के क्रम में नगद 3 लाख 74 हजार रुपये बरामद हुए.

इसे भी पढ़ें – आंगनबाड़ी बहन सामने बेहोश होकर गिरी तो हेमंत ने कहा- एक भी महिला की मौत हुई तो सरकार को जीने नहीं देंगे

पुलिस ने उसके मोबाइल को भी जब्त किया. वहीं खलारी थाना क्षेत्र के केडीएच कॉलोनी से पुरानाड़ी परियोजना के विस्थापित नेता बिगन सिंह भोक्ता को गिरफ्तार किया. इस मामले में पुलिस से पूछने पर पुलिस ने जांच प्रक्रिया चलने की बात कहते हुए आगे कुछ भी बताने से इंकार किया.

इस एसआइटी टीम में टंडवा एसडीपीओ आशुतोष कुमार सत्यम, सिमरिया एसडीओ दीपू कुमार, सिमरिया के कार्यपालक दंडाधिकारी दिलीप टुडू, टंडवा थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर सुधीर चौधरी, एएसआइ सच्चितानंद यादव व सैट के सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.

इसे भी पढ़ें – #Kolkata : सॉल्ट लेक के #CBI दफ्तर में हलचल हुई तेज, एक कम्पनी #CRPF पहुंची

Related Articles

Back to top button