ChaibasaJharkhandSports

Chaibasa : तुरतुंग तीरंदाजी प्रशिक्षण केंद्र सिकुरसाई के दो प्रशिक्षुओं का झारखंड तीरंदाजी टीम में चयन

Chaibasa : चाईबासा शहर से सटे सिकुरसाई में संचालित तुरतुंग तीरंदाजी प्रशिक्षण केंद्र में तीरंदाजी सीखनेवाले दो तीरंदाजों का चयन झारखंड राज्य तीरंदाजी टीम में हुआ है. इससे केंद्र में हर्ष व्याप्त हो गया है और उनको चयन के लिये बधाई के अलावे अगली प्रतियोगिता में जीत की शुभकामनाएं भी दी जा रही हैं.

समीर सिंकु व योगेंद्र हेस्सा का हुआ चयन

केंद्र के प्रशिक्षक महर्षि महेंद्र सिंकु ने इस संबंध में बताया कि जिन दो तीरंदाजों का चयन झारखंड टीम में हुआ है, उनमें समीर सिंकु तथा योगेंद्र हेस्सा का नाम शामिल हैं. महेंद्र सिंकु ने बताया कि समीर सिंकु अंडर-9 में जबकि योगेंद्र हेस्सा अंडर-24 में भाग लेगा. अब ये दोनों आंध्रप्रदेश के राजामुंदीरी में 23 मई से 30 मई तक होनेवाले राष्ट्रीय तीरंदाजी चैंपियनशिप में झारखंड का प्रतिनिधित्व करेंगे. महेंद्र सिंकु ने बताया कि इन दोनों का चयन उनके प्रदर्शन के आधार पर हुआ है. इसके लिये पिछले दिनों जमशेदपुर के बर्मामाइंस स्थित एटीसी में एक चयन प्रतियोगिता आयोजित की गयी थी. समीर तथा योगेंद्र ने भी अन्य तीरंदाजों के साथ इस प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा की परीक्षा दी और बढ़िया प्रदर्शन के आधार पर उनका चयन झारखंड टीम में कर लिया गया.

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

ये भी पढ़ें- Chaibasa : बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम में समर क्रिकेट कैंप प्रारंभ, बच्चे सिख रहे बल्लेबाजी और गेंदबाजी के गुर

The Royal’s
Sanjeevani
MDLM

Related Articles

Back to top button