JharkhandPalamu

दो ट्रैक्टर हुए दुर्घटनाग्रस्त, दोनों के चालकों की मौत

Palamu : जिले के लेस्लीगंज और पिपराटांड़ थाना क्षेत्र में गुरुवार को हुए अलग-अलग हादसों में दो घरों के चिराग बुझ गये. पहली दुर्घटना में जिले के पिपराटांड़ थाना क्षेत्र के अक्कू बांध में खाली ट्रैक्टर के पलटने से उसके चालक बिनय भुइयां (22 वर्ष) की मौत हो गयी. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मेदिनीनगर पीएमसीएच में भेज दिया.

Jharkhand Rai

विनय ट्रैक्टर लेकर पगार से अंबाबर की ओर जा रहा था. इसी बीच अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलट गया और आहर में जा गिरा. घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय ग्रामीणों ने सक्रियता दिखायी और चालक को आहर से बाहर निकाला, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. विनय भुइयां की ट्रैक्टर के नीचे दबने और पानी में दम घुटने से मौत हो गयी थी. विनय भुइयां लोहरसी का रहनेवाला था. बताया जा रहा है कि उस ट्रैक्टर के मालिक पगार निवासी अयोध्या सिंह हैं.

इसे भी पढ़ेः पिस्तौल निकालकर बोले थे अशफाक- किसी ने मंदिर की एक ईंट को भी नुकसान पहुंचाया, तो गोली मार दूंगा

लेस्लीगंज में मिट्टी लदा ट्रैक्टर पलटा, चक्का के नीचे दबने से चालक की मौत

दूसरे हादसे में लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के राजहरा गांव में मिट्टी लदे ट्रैक्टर के पलटने से चालक दिनेश कुमार (21 वर्ष) की मौत हो गयी. दिनेश भरावट के लिए मिट्टी लेकर लेस्लीगंज-सतबरवा मुख्य मार्ग पर जा रहा था. इसी बीच राजहरा गांव के पास ट्रैक्टर मुख्य सड़क से अनियंत्रित होकर क्यारी में उतर गया और 10 से 11 फीट खाई में पलट गया. नियंत्रण खोने के कारण चालक दिनेश कुमार ने ट्रैक्टर से छलांग लगा दी, लेकिन इसी बीच ट्रैक्टर का पिछला चक्का उसके शरीर पर चढ़ गया. हादसे में मौके पर ही दबने से चालक की मौत हो गयी.

Samford

इसे भी पढ़ेः पत्नी के साथ चार दिनों से अनशन पर बैठे हैं वायु सेना के पदाधिकारी वीके सिंह, सुधि नहीं ले रहा गिरिडीह प्रशासन

एक हाथ भी कट गया

हादसे में दिनेश कुमार का बायां हाथ भी कट गया. सूचना के बाद लेस्लीगंज पुलिस मौके पर पहुंची. किसी तरह शव को बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए मेदिनीनगर पीएमसीएच भेज दिया. ट्रैक्टर नावागढ़ के साधु राम का बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़ेः राज्य के सभी स्कूलों व आंगनबाड़ी केंद्रों में 100 दिनों में नल से जल

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: