न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पिछले एक महीने में 50 से अधिक घरों में चोरी करनेवाले गिरोह के दो चोर गिरफ्तार

2,166

Ramchi:  पुलिस ने एक ऐसे चोरी करनेवाले गिरोह के दो चोर को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने पिछले एक महीने के अंदर रांची में लगभग 50 घरों में चोरी की है. इन दोनों अपराधियों के नाम हैं, फिरोज खान और अशरफ शाह. पुलिस ने इनको कांके रोड इलाके से गिरफ्तार किया.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हुई गिरफ्तारी 

मिली जानकारी के अनुसार दोनों चोरों ने हाल के दिनों में कांके रोड स्थित एक अपार्टमेंट में चोरी की थी. इसी दौरान इन दोनों की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. गोंदा थाना की पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर कार्रवाई करते हुए इन दिनों चोर को कांके रोड क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया.

 चोरी करने से पहले करते थे रेकी

गोंदा थाना की पुलिस ने गिरफ्तार हुए फिरोज खान और अशरफ शाह से पूछताछ की. दोनों ने बताया कि   उनके गिरोह में दो और सदस्य सिकंदर और समी खान हैं. जो किसी भी अपार्टमेंट चोरी करने से पहले रेकी करते थे. पता लगाते थे कि किस फ्लैट में ताला लटका हुआ है. जिस फ्लैट में ताला लटका रहता था उसमें चोरी की घटना का अंजाम देते थे.

 गिरोह का मास्टरमाइंड है फरार 

गिरफ्तार हुए दोनों चोर ने बताया कि गिरोह का मास्टरमाइंड हिंदपीढ़ी का रहने वाला सिकंदर गद्दी है. वह हर दिन एक चोरी की घटना को अंजाम देने की कोशिश करता है. लेकिन वो अभी फरार है. पुलिस जल्द ही उसको भी गिरफ्तार करेगी. सिकंदर गद्दी की गिरफ्तारी के बाद चोरी के कई और मामले सामने आ सकते हैं और समान भी बरामद हो सकते हैं.

इसे भी पढ़ेंः बुलंदशहर हिंसा : मुख्य आरोपी योगेश राज गिरफ्तार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: