Crime NewsJharkhandRanchi

ओरमांझी में बंद पड़ी पत्थर खदान में भरे पानी में डूबने से दो छात्रों की मौत

विज्ञापन

Ranchi : ओरमांझी थाना क्षेत्र के गुंजा ग्राम के पास बेलधमधमिया पत्थर खदान के पानी में रविवार को नहाने के दौरान डूबने से दो छात्रों की मौत हो गयी. मृतकों की शिनाख्त कोकर निवासी प्रत्यूष देव और रातू रोड निवासी राहुल कुमार के रूप में हुई है. दोनों के शवों को एनडीआरएफ की टीम ने बाहर निकाला. इससे पहले स्थानीय गोताखोरों की मदद से उनके शवों की तलाश की गयी, लेकिन सफलता नहीं मिली. उसके बाद मौके पर एनडीआरएफ की टीम पहुंची और शवों को बाहर निकाला.

ओरमांझी में बंद पड़ी पत्थर खदान में भरे पानी में डूबने से दो छात्रों की मौत

इसे भी पढ़ें- मेरे परिवारवालों ने मुझे नकार दिया, मैं घुट-घुटकर नहीं जी सकता : तेजप्रताप

advt

पांच दोस्त आये थे घूमने

रांची से इंटर के पांच स्टूडेंट्स राहुल कुमार, प्रत्यूष देव, ऋषभ राज, सौरभ कुमार सिंह और आर्यन राज रविवार को ओरमांझी घूमने के लिए पहुंचे थे. इन लड़कों ने यहां बंद पड़ी पत्थर खदान में जमे पानी में नहाने की योजना बनायी. सबसे पहले राहुल और प्रत्यूष पानी में उतरे. ऋषभ भी उतर रहा था. इसी दौरान राहुल और प्रत्यूष पानी में डूब गये. ऋषभ भी डूब रहा था, लेकिन ऋषभ को उसके दोस्तों ने बेल्ट के सहारे बचा लिया, जबकि राहुल और प्रत्यूष गहरे पानी में चले गये थे, इसलिए उन्हें बचाया नहीं जा सका.

इसे भी पढ़ें- रांची में गैंगवार में कुख्यात अपराधी सोनू इमरोज की गोली मारकर की हत्या

दोस्तों ने स्थानीय लोगों से मांगी मदद

राहुल और प्रत्यूष के डूबने के बाद उसके साथ आये सभी दोस्तों ने आस-पास के लोग को मामले की जानकारी दी. उसके बाद स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर ओरमांझी थाना की पुलिस को घटना की जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर ओरमांझी थाना की पुलिस पहुंची. उसके बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से डूबे लड़कों की तलाश की गयी, लेकिन सफलता नहीं मिली. बाद में एनडीआरएफ की टीम को शवों को निकालने के लिए बुलाया गया.

इसे भी पढ़ें- अरूण हत्याकांड के पांच महीने बाद भी अंधेरे में तीर चला रही पुलिस, 5 करोड़ के लिये हुई थी हत्या  

इंस्टाग्राम पर फोटो देखकर पहुंचे थे सभी छात्र

मिली जानकारी के अनुसार, सभी छात्र इंस्टाग्राम पर ओरमांझी के गुंजा ग्राम स्थित बंद पड़ी बेलधमधमिया पत्थर खदान की तस्वीर देखकर यहां पहुंचे थे. इसके बाद राहुल और प्रत्यूष सबसे पहले पानी में नहाने के लिए उतरे, जिसके बाद वे दोनों गहरे पानी में चले गये, जिससे उनकी मौत हो गयी. दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close