West Bengal

जय श्रीराम नहीं कहने पर आसनसोल में दो छात्रों की पिटाई, बवाल

Asansol: जय श्रीराम के नारे को लेकर अब आसनसोल में बवाल मचा हुआ है. जगह-जगह जय श्रीराम के नारे को लेकर दो समुदायों में तनाव फैलाने की कोशिश कुछ शरारती तत्व लगातार कर रहे हैं. बर्नपुर के कालाझारिया इलाक़े में जय श्रीराम नहीं कहने पर एक युवक की हुई पिटाई के बाद अब आसनसोल के रेलपार इलाक़े में दो छात्रों की पिटाई कथित तौर पर जय श्रीराम नहीं कहने की वजह से कर दी गयी.

इसे भी पढ़ें – एक एसपी ने व्यवसायियों के साथ बैठक कर कहा, ऑफिस ठीक करा दें और शहर में सीसीटीवी लगाने के लिए चंदा दें

पीड़ित छात्रों ने बताया कि मंगलवार को जब वे स्कूल की छुट्टी के बाद घर वापस जा रहे थे, उस समय कुछ युवकों ने उन्हें रोक कर जय श्रीराम कहने को कहा. इन दोनों युवकों ने जय श्रीराम का नारा लगाने से इंकार किया, तो कथित तौर पर उनकी पिटाई कर दी गयी. इस घटना के बाद एक समुदाय विशेष के लोगों ने उन युवकों की पिटाई कर दी जिन लोगों ने कथित तौर पर जय श्रीराम कहने से इंकार करनेवाले छात्रों की पिटाई की थी. घटना के बाद से इलाक़े में काफी तनाव देखा गया.

इसे भी पढ़ें – ब्रदर सिरिल ने सीएनटी एक्ट का उल्लंघन कर जमीन बेचा, पूर्व डीसी मनोज कुमार ने नियमों की अनदेखी कर दी अनुमति

घटना की सूचना मिलने के बाद आसनसोल उत्तर थाना से बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा किसी भी तरह की गड़बड़ी को फैलने से रोका. स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ शरारती लोग जानबूझ कर आसनसोल के शांत माहौल को बिगाड़ने के लिए इस तरह के काम कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – UP के शहरों में धनबाद से हथियारों की आपूर्ति, 23 पिस्टल व 46 मैगजीन के साथ दो गिरफ्तार

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: