Crime NewsJharkhandRanchi

ब्राउन शुगर और गांजा के साथ दबोचे गये दो तस्कर

Ranchi: चुटिया पुलिस ने कृष्णापुरी रोड नंबर 12 में स्थित एक मकान में छापेमारी कर 27 पुड़िया ब्राउन शूगर और 17 पुड़िया गांजा बरामद किया है. साथ ही दो तस्करों को भी पुलिस ने दबोचा है. गिरफ्तार आरोपियों में मनीष कुमार और अनिल तिर्की शामिल हैं.

जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि चुटिया कृष्णापुरी रोड 12 निवासी अनिल कुमार साहु के घर में रहने वाले दो लोग ब्राउन शुगर व गांजा की तस्करी करते हैं. इस सूचना के आधार पर शनिवार की रात पुलिस की टीम अनिल के मकान में पहुंची.

पुलिस को देखते ही उक्त दोनो आरोपी भागने लगे. पुलिस ने खदेड़कर दोनों को दबोचा. पूछताछ के क्रम में आरोपियों ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि वे शहर के विभिन्न हिस्सों में ब्राउन शुगर व गांजा की बिक्री करते हैं. पूछताछ में उसने ब्राउन शुगर व गांजा किससे खरीदता है, उसकी जानकारी नहीं दी.

मामले में पुलिस अवर निरीक्षक राजीव रंजन के बयान पर दोनों आरोपियों के खिलाफ चुटिया थाने में केस दर्ज किया गया है.

पुलिस को जब नशे के कारोबार की जानकारी मिली, तब पुलिस अवर निरीक्षक दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे. दोनों आरोपियों को दबोचा. जब तलाशी लेने के लिए पुलिस की टीम घर के भीतर जाने लगी। तब स्थानीय लोगों ने इसका विरोध कर दिया. कहा कि राजपत्रित अधिकारी ही तलाशी ले सकता है. इसके बाद सिटी डीएसपी अमित कुमार मौके पर पहुंचे. उन्होंने घर की तलाशी ली. इस दौरान ब्राउन शूगर व गांजा बरामद किया गया.

इसे भी पढ़ें – इंतज़ार ख़त्म, सोमवार से राज्य के सभी आवासीय विद्यालयों में चलेंगी कक्षाएं

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: