NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

थाने में धरना पर बैठीं यौन शोषण की शिकार दो बहनें

पुलिस पर लगाया आरोपी के खिलाफ धारा 376 नहीं लगाने का आरोप

259
mbbs_add

Giridih : यौन शोषण की शिकार दो सगी बहनें गुरुवार को न्याय की गुहार लगाते हुए नगर थाना में धरना पर बैठ गयीं. उन दो बहनों के साथ उनके माता-पिता भी धरने पर बैठ गये. पीड़ित बहनों ने पुलिस पर धारा 376 न लगाने का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगायी है. उन्होंने आरोप लगाया कि एफआईआर दर्ज करने की मांग पर उन्हें पुलिस ने थाना से बाहर निकाल दिया.

इसे भी पढ़ें- जेएन कॉलेज धुर्वा के प्रोफेसर पर यौन शोषण का आरोप, दर्जनभर महिलाकर्मियों ने की शिकायत

Hair_club

नारी सम्मान सुरक्षा समिति ने की निंदा

धरना की सूचना मिलते ही नारी सम्मान सुरक्षा समिति की संजू देवी व अधिवक्ता मीरा कुमारी वहां पहुंचीं और दोनों बहनों के साथ-साथ उनके माता-पिता से भी बातचीत की. नारी सम्मान सुरक्षा समिति के सदस्यों ने कहा कि दोनों बहनों के साथ सौरव कुमार नामक युवक ने जिस तरीके से यौन शोषण किया है, उसकी जितनी भी निंदा की जाये, वह कम है. उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस प्रशासन को गंभीरता दिखानी चाहिए. उन्होंने कहा कि पीड़ित बहनों को न्याय दिलाने को लेकर समिति हर संभव प्रयास करेगी. इधर, पीड़ित बहनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर में धारा 376 नहीं लगायी है. इस वजह से आरोपी युवक को जमानत दे दी गयी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

nilaai_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

bablu_singh

Comments are closed.