JharkhandLead NewsNationalNEWSRanchiTOP SLIDER

दो शार्प शूटर ढेर, रांची होटवार जेल के एक अधिकारी की हत्या की ली थी सुपारी

प्रयागराज में मारे गये दोनों, मुख्तार अंसारी व मुन्ना बजरंगी के लिये करते थे काम

Prayagraj : उत्तर प्रदेश एटीएफ ने मुख्तार अंसारी व मुन्ना बजरंगी से जुड़े दो शार्प शूटर को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है. मारे गये अपराधियों में वकील पांडेय व अमजद शामिल हैं. वकील पांडेय पर पुलिस ने पचास हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था. बताया जाता है कि दोनों रांची होटवार जेल के एक अधिकारी की हत्या की सुपारी ली थी.

 

प्रयागराज पुलिस के अनुसार दोनों उत्तर प्रदेश के भदोही के रहने वाले थे. दोनों जिले के अरैया इलाके के कछार में एक मुठभेड़ में ढेर हुए. यह बताया कि दोनों प्रयागराज के एक प्रभावी व्यक्ति की हत्या की फिराक में थे. हालांकि, पुलिस ने यह नहीं खुलासा किया है रांची होटवार जेल के किस अधिकारी की हत्या की सुपारी ली थी.

 

बताया जाता है कि दोनों मुन्ना बजरंगी गैंग के शूटर थे. मुन्ना बजरंगी व मुख्तार अंसारी के बीच गठजोड़ होने के बाद दोनों अंसारी के लिये भी काम करने लगे. मुन्ना बजरंगी के मारे जाने के बाद दोनों दिलीप मिश्रा से जुड़े थे. इन दिनों दिलीप मिश्रा के लिये काम कर रहे थे. बताया जाता है कि दोनों ने साथियों के साथ मिलकर 2013 में बजरंगी व अंसारी के इशारे पर वाराणसी जेल के तत्कालीन डिप्टी जेलर अनिल कुमार त्यागी की हत्या की थी. इसके अतिरिक्त भी दोनों ने कई वारदातों को अंजाम दिया था.

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: