Crime NewsJharkhandRanchi

लूटपाट करनेवाले दो अपराधी गिरफ्तार

Ranchi : बुढ़मू थाना पुलिस ने पिकअप वैन से लूटपाट करनेवाले दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने शनिवार को बताया कि 5 मार्च की रात बुढ़मू थाना क्षेत्र के ग्राम उमडेडा में कार से आये चार अपराधियों ने एक पिकअप वैन का पीछा कर उसके चालक तथा खलासी से मारपीट कर उससे 16 हजार 600 रुपये नगद और एक सैमसंग मोबाइल लूट लिया था.

पिकअप वैन को भी लूटने का प्रयास किया गया, लेकिन आसपास के लोगों को जुटता हुआ देख चारों अपराधी अपनी कार से कोयजाम घाटी की ओर भाग गये. मामले की गंभीरता को देखते हुए बुढ़मू थाना प्रभारी सिद्धेश्वर महथा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया.

इसे भी पढ़ें : धनबाद : पेलोडर लोडिंग के विरोध में परियोजना का चक्का जाम, मजदूरों ने किया प्रदर्शन

टीम ने कार्रवाई करते हुए उनका पीछा किया और ठाकुर गांव थाना क्षेत्र के सोबा बेडवाली गांव पहुंच कर लूट में शामिल अपराधियों को पकड़ लिया. मामले में दो अपराधी पकड़े गये दोनों ने अपना अपराध स्वीकार किया.

उनकी निशानदेही पर रुपये और अन्य सामान बरामद किये गये. दोनों ने लूट कांड में शामिल अन्य दो फरार आरोपितों बबलू खान और प्रिंस जायसवाल का नाम बताया, जो अंधेरे का फायदा उठा कर भाग गये. दोनों फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

गिरफ्तार अपराधियों में लालू उर्फ महमूदीन मियां और नसीम अंसारी शामिल है. इनके पास से लूटे गये 16 हजार 600 रुपये, एक सैमसंग मोबाइल और लूटपाट में इस्तेमाल की गयी वेन्यू कार (जेएच 01 डीवी 1489) बरामद की गयी है.

इसे भी पढ़ें : कोडरमा : बच्चे की मौत मामले में महिला गिरफ्तार, नाबालिग लड़की ने फंदे से लटककर की आत्महत्या

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: