Crime NewsMain SliderRanchi

अपराधियों को खोजती रह गई दो थाना की पुलिस, साढ़े 12 लाख लूट फरार हो गये शातिर लुटेरे

Ranchi: राजधानी रांची में अपराधियों के हौसले बुलंद और पुलिस-प्रशासन पस्त नजर आ रही है. शुक्रवार को हुई आठ लाख की लूट के बाद एकबार फिर बेखौफ अपराधियों ने साढ़े 12 लाख लूट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गये.

हालांकि, दो थानों की पुलिस घेराबंदी करती रह गयी. लेकिन अपराधी चकमा देकर बच निकले.

इसे भी पढ़ेंःपीएम मोदी की विशाल जीत पर वाशिंगटन पोस्ट ने लिखा, हिंदू राष्ट्रवाद के लिए जनादेश मानेंगे मोदी   

ram janam hospital
Catalyst IAS

साढ़े 12 लाख की लूट

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

खेल गांव थाना क्षेत्र में मुर्गी पालन से जुड़ी कंपनी सुगना के दफ्तर से लगभग 12.50 लाख रुपये की लूट हुई है. हथियार के बल पर तीन अज्ञात अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गये.

इस दौरान अपराधियों ने कंपनी के मैनेजर सुबोध को पिस्टल के बट से मारकर घायल कर, रुपया लेकर फरार हो गए.

दो थाना की पुलिस करती रही पीछा

मिली जानकारी के अनुसार, लूट की घटना की सूचना मिलने के बाद खेलगांव थाना की पुलिस और पुलिस टाटीसिलवे थाना ने अपराधियों की धर-पकड़ के लिए अपने-अपने क्षेत्र में नाकेबंदी की.

कंपनी के मैनेजर से पूछताछ करती पुलिस

इसके बावजूद भी अपराधी पुलिस को चकमा देकर गोंदलीपोखर की तरफ भाग निकले. घटना के बाद जहां पुलिस अपराधियों की धर-पकड़ में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ेंःमुंबई: आदिवासी और जातिसूचक शब्द कहकर चिढ़ाते थे सीनियर्स, महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या, आरोपी डॉ हेमा, डॉ आहुजा और डॉ भक्ति सस्पेंड

वहीं मौके पर सिटी एसपी और सदर डीएसपी पहुंच कर मामले कि छानबीन कर रहे है. इधर पॉल्ट्री फॉर्म संचालक से पुलिस विस्तृत जानकारी लेने में जुटी हुई है.

अपराधियों की धर-पकड़ के लिए नाकेबंदी

अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस सक्रिय हो गयी है. सिल्ली और मुरी की पुलिस भी अपराधियों की धड़-पकड़ की कोशिशों में जुट गयी है. रांची-पुरुलिया रोड पर सिल्ली और मुरी में कई जगहों पर चेक नाका लगाया गया है.

वाहनों की जांच करती पुलिस

टाटीसिल्वे से सिल्ली और मुरी जाने वाले सभी वाहनों की पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने कहा है कि अपराधी बच नहीं पायेंगे. जल्दी ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

गौरतलब है कि इससे पहले अपराधियों ने शुक्रवार को लालपुर थाना क्षेत्र स्थित सर्कुलर रोड में बाइक सवार दो अपराधियों ने दो सब्जी व्यवसायी से हथियार के बल पर आठ लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया था.

इसे भी पढ़ेंः2020 के अंत तक राज्यसभा में बहुमत का आंकड़ा पा लेगा राजग  

Related Articles

Back to top button