Crime NewsJharkhandKhunti

पीएलएफआइ के दो उग्रवादी गिरफ्तार, एक देसी कट्टा और दो जिंदा गोलियां बरामद

Khunti: पीएलएफआई को दैनिक सामग्री की आपूर्ति करने वाले उग्रवादी गिरफ्तार हुए हैं. एसपी आशुतोष शेखर के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए तोरपा थाना क्षेत्र के उकड़ीमाड़ी और धोबीसोसो में छापेमारी कर दो पीएलएफआई उग्रवादियों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार उग्रवादियों में संजय गोप उर्फ दिनेश गोप और देवेंद्र कुमार सिंह शामिल है. पुलिस ने बताया कि रांची के कारोबारी से 3 करोड़ की रंगदारी मांगने, पेट्रोल पंप से 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगने में भी ये शामिल थे. गिरफ्तार उग्रवादियों के पास से पुलिस ने देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, बाइक समेत कई अन्य सामान बरामद किये हैं.

advt

बता दें कि 27 सितंबर को चाईबासा के गुदड़ी थाना क्षेत्र में पीएलएफआइ और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई थी. मुठभेड़ में अनुसंधान के क्रम में घटनास्थल से जब्त दैनिक सामग्री तोरपा की दुकान से खरीदने की जानकारी मिली.

जांच के क्रम में पीएलएफआई के सक्रिय सदस्य संजय गोप के द्वारा सामान खरीद कर पीएलएफआई को भेजने की बात सामने आई जिसके बाद खूंटी एसपी आशुतोष शेखर के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए दो उग्रवादियों को गिरफ्तार किया.

इसे भी पढ़ें – लातेहार: स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस के नहीं रूकने पर युवती ने लगायी छलांग, बाल-बाल बची जान

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: