BiharCrime News

पटना में 3 दिनों में दो हत्याएं: जदयू नेता समेत सत्तू व्यापारी की गोली मारकर हत्या

राबड़ी देवी का नीतीश सरकार पर तंज, कहा-सरकार कमजोर और अफसरशाही

Patna: राजधानी में पुलिस का अपराधियों पर नियंत्रण पूरी तरह से खत्म हो चुका है. आए दिन किसी न किसी बड़ी वारदात को अंजाम देकर अपराधी रफूचक्कर हो  जा रहे हैं.  अगर पिछले 3 दिनों की बात करें तो शहर में दो हत्याएं हो चुकी है. वही एक व्यक्ति को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल भी किया गया है. वहीं पुलिस के हाथ अबतक खाली ही है.

ताजा घटनाक्रम बुधवार को सामने आया है, जहां सुबह पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के मिरचाई गली में अपराधियों ने दिनदहाड़े कारोबारी प्रमोद बागला को निशाना बनाते हुए अज्ञात अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की.  गोलीबारी की इस घटना में जहां उनकी मौत हो गई, वहीं व्यवसायी के पुत्र गोलू और एक कर्मचारी को भी गोली लगी है. घायलों को इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच अस्पताल में भेजा गया है. पुलिस ने मौके से तीन खोखे बरामद किए हैं. पटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले सोमवार को जदयू नेता की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी थी वहीं मंगलवार को दही व्यापारी के 15 वर्षीय पुत्र आशु को गोली मारकर गंभीर रूप से अपराधियों ने घायल कर दिया था इसमें एक अपराधी को मौके पर स्थानीय लोग पकड़ने में कामयाब हुए थे हालांकि पुलिस अभी तक किसी भी घटना क्रम में अपनी उपयोगिता साबित नहीं कर सकी है.

Sanjeevani

राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना

वही पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बिहार सरकार पर बुधवार को निशाना साधते हुए कहा कि आए दिन बिहार में अपराध बढ़ते जा रहे है.  सरकार कुछ नहीं कर पा रही है, क्योंकि सरकार कमजोर है अफसरशाही हावी है. योगी मॉडल बिहार में लागू करने पर कहा की इतना ही अच्छा है तो योगी को यहां ले आएं और नीतीश कुमार को वहा भेज दे.

विधानसभा ने शराबबंदी कानून में होने वाले संशोधन विधेयक पर कहा कि संसोधन से कोई लाभ नहीं मिलेगा, क्योंकि बिहार में शरा बंदी है ही नहीं. इसमें सबसे बड़ी गलती सरकार की है सरकार सक्षम ही नहीं है.

इसे भी पढ़ें: औरंगाबाद में ड्यूटी पर तैनात बीएमपी जवान को ट्रक ने रौंदा, मौत

 

Related Articles

Back to top button