JharkhandLead NewsTOP SLIDER

रांची में एक ही घर में दो नाबालिगों की हत्या, एक को डंडे से पीटकर दूसरे को फांसी के फंदे पर लटकाकर मार डाला

मौके पर पहुंची पुलिस, छानबीन में जुटी

Ranchi : रांची के चान्हों क्षेत्र में पौ फटते ही सनसनी मच गई. एक ही घर से दो नाबालिगों के शव मिले हैं. दोनों ही शव तरंगा के निकट एक खेत में बने घर से मिला है. एक शव खटिया पर पड़ा और दूसरा फांसी के फंदे पर झूलते मिला है. दोनों की हत्या की गई है. मृतकों में गणेश उरांव की उम्र 13 व मनीष उरांव की उम्र 17 साल का है. पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. फिलहाल हत्या के कारण व हत्यारों का पता नहीं चल पाया है.

 

दोनों एक खेत में बने घर में रहते थे. एक चौकीदार का बेटा है  और एक किसान का बेटा है. चौकीदार आज सुबह-सुबह जब घर पर गया देखा कि दोनों की मौत हो चुकी थी. शव पर चोट के निशान को देखते हुए कहा जा रहा है कि एक को लाठी से पीट-पीटकर हत्या की गई है. एक की घर में ही फांसी पर चढ़ा कर हत्या की गई है .हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का स्पष्ट नहीं हो सका हैं . रांची पुलिस ने खोजी कुत्ते को बुलाया है .

 

लोगों का कहना है कि हत्यारों ने इसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की है. इसी उद्देश्य से एक शव को फंदे से लटकाया गया है. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटी हुई है. एक साथ एक ही जगह पर दो नाबालिगों की हत्या से स्थानीय लोग व पुलिस सकते में है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: