न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लोहरदगा में #PLFI उग्रवादी संगठन के दो सदस्य गिरफ्तार, कई कांड में थी संलिप्तता

976

Lohardaga: ज़िले के सेन्हा थाना पुलिस ने उग्रवादी संगठन पीएलएफआइ के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए उग्रवादियों में राम कुमार ठाकुर और अमर ठाकुर शामिल है. बताया जा रहा है कि दोनों उग्रवादी को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रविवार को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया गया है.

इसे भी पढ़ेंः#JNU कैंपस में वाम और ABVP सदस्यों में हिंसक झड़प, छात्रसंघ अध्यक्ष और टीचर की पिटाई

Aqua Spa Salon 5/02/2020

PLFI के नाम पर गोलीबारी और आगजनी करने का आरोप

मिली जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार हुए उग्रवादी में राम कुमार ठाकुर और अमर ठाकुर के खिलाफ सेन्हा थाना क्षेत्र में पीएलएफआइ उग्रवादी संगठन के नाम गोलीबारी करके दहशत फैलाने और ट्रैक्टर जलाने का आरोप है. बताया जा रहा है कि सेन्हा थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर दोनों उग्रवादियों को रविवार को गिरफ्तार किया है.

दोनों उग्रवादियों ने कई घटना में अपनी संलिप्तता की स्वीकार

पुलिस द्वारा पूछताछ में दोनों उग्रवादियों ने तोड़ार पखन टोली में फुलझर नहर निर्माण कार्य में लगे मज़दूरों के ठहरे हुए स्थान पर 21 दिसंबर की रात गोली चलाकर दहशत फैलाने और चौकनी गांव निवासी दीपेश्वर भगत से 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगने और नहीं देने पर 25 दिसंबर को मैना टोली में खड़े दीपेश्वर भगत के ट्रैक्टर को जलाने में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.

पुलिस गिरफ़्त में आये उग्रवादियों ने पीएलएफआइ की गतिविधियां और संगठन से जुड़े अन्य उग्रवादी के बारे में भी पुलिस को बताया है,जिसपर पुलिस कार्य कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः#Ranchi: चौक के नामकरण को लेकर हुए विवाद में बीजेपी नेता के घर लगायी आग, कांग्रेस नेता पर आरोप

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like