DhanbadJharkhand

छात्र नेता हत्‍याकांड में शामिल दो अपराधी गिरफ्तार, देशी कट्टा और कारतूस बरामद

Dhanbad : धनबाद में आतंक का पर्याय बन चुके सूरज सिंह गैंग के सक्रिय सदस्य राजेश चौहान एवं उसके सहयोगी  दीपक कुमार रवानी को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने राजेश के पास से देसी पिस्टल समेत दो कारतूस, वहीं दीपक रवानी के पास से एक देशी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किया  है. राजेश चौहान पर 10 मामले दर्ज हैं, जिसमें 3 मामले वह फरार चल रहा था. धनबाद पुलिस को राजेश चौहान की लंबे समय से तलाश थी.

छात्र नेता की हत्‍या में आया था नाम

पिछले साल छात्र नेता रणजीत सिंह की हुई हत्या में भी राजेश चौहान का नाम सामने आया था. इतना ही नहीं राजेश पर रिकभरी एजेंट उपेंद्र विश्‍वकर्मा और पुलिस की टीम पर भी गोली चलाने का आरोप है. छात्र नेता की हत्‍या के बाद राजेश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापामारी कर रही थी. वहीं राजेश के साथ उसके साथी दीपक रवानी पर भी आर्म्‍स एक्‍ट के तहत मामला दर्ज है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

गुप्‍त सूचना के आधार पर हुई गिरफ्तारी

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

धनबाद एसएसपी ने बताया कि राजेश चौहान की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयासरत थी. गुप्त सूचना  के आधार पर   वरीय पुलिस अधीक्षक धनबाद के निर्देश पर एक टीम ग्रामीण एसपी के नेतृत्व में बनाकर धनबाद के केंदुआडीह से राजेश चौहान की गिरफ्तारी की. वहीं दीपक रवानी की गिरफ्तारी गोंदूडीह ओपी क्षेत्र से  की गयी है.  दोनों का धनबाद के अलग-अलग  थाना  क्षेत्रों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

Related Articles

Back to top button