न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

संदिग्ध परिस्थिति में हुई दो मजदूरों की मौत, दम घुटने से मौत की आशंका

14

Ranchi: रांची के सिकिदिरी थाना क्षेत्र के लोटवा सांडी में स्थित बालाजी राइस मिल में काम करने वाले मनोज कुंवर और बाबूलाल कुमार नाम के दो मजदूरों की बीती देर रात संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. जिसके बाद स्थानीय थाना को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पुलिस और एफएसएल की टीम पहुंचकर जांच कर रही है. जांच के बाद ही मौत के पीछे की वजह पता चल पाएगी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, मनोज कुंवर और बाबूलाल कुमार बुधवार की रात खाना खाकर सोए थे. उस कमरे में कोयले का चूल्हा जल रहा था. सुबह जब दूसरे मजदूर कमरे में गए तो दोनों को मृत पाया. जिसके बाद मामले की जानकारी, पुलिस को घटना की सूचना दी गई. सूचना मिलने पर पाकर सिल्ली डीएसपी चन्द्रशेखर आज़ाद, थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिन्हा, फोरेंसिक की टीम घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

दम घुटने से मौत की आशंका

दम घुटने के कारण दोनों मजदूरों की मौत की आशंका जताई जा रही है. लेकिन इस बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी. दोनों मृतको में से एक मनोज कुंवर दुमका के जरमुंडी का जबकि दूसरा बाबूलाल कुमार चतरा जिले के टंडवा थाना क्षेत्र का रहनेवाला था.

रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा खुलासा

इस मामले में सिल्ली डीएसपी चंद्र शेखर आजाद से बात कि गई तो उन्होंने कहा कि संदिग्ध परिस्थिति में दोनों मजदूरों की मौत हुई है. एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर जांच की. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के पीछे का कारण पता चल पाएगा.

इसे भी पढ़ेंःकिसके लिए रिश्वत वसूल रहे थे बोकारो डीसी के पीए मुकेश कुमार ?

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: