Crime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीह : अलग-अलग हादसे में पांच वर्षीय बालक समेत दो की मौत, एक जख्मी

Giridih : गिरिडीह में सोमवार को अलग-अलग हादसें में एक पांच वर्षीय बच्चा समेत दो मौत हो गई. एक गंभीर रुप से जख्मी हो गया. जिले के सरिया थाना क्षेत्र के कलाली रोड निवासी महानंद मंडल के पांच वर्षीय बेटे की मौत कुंए में डूबने से हो गई. तिसरी के तिसरी-खिजुरी मेन रोड में सड़क हादसे में 30 वर्षीय युवक बंटु दास की मौके पर मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार सरिया के कलाली रोड निवासी महानंद मंडल का बेटा दोपहर खेलते-खेलते घर के पिछले हिस्से पर स्थित कुंए के समीप पहुंच गया. खेल-खेल में बच्चा कुंए तक पहुंच गया. इसकी भनक तक परिजनों को नहीं लगी.

advt

इसे भी पढ़ें :आयुष चिकित्सकों की सेवानिवृत्ति की उम्र बढ़ाने के मामले में हाईकोर्ट ने राज्य सरकार पर लगाया 25 हजार का जुर्माना

खेलने के क्रम में महानंद मंडल का बेटा कुंए में जा गिरा. इस दौरान काफी देर तक जब बच्चे को किसी ने नहीं देखा, तो परिजनों ने बच्चे को तलाशना शुरु किया. इस बीच किसी पड़ौसी की नजर कुंए में बच्चे के तैरते हुए शव पर पड़ी.

परिजनों ने बच्चे को कुंए से बाहर निकालने का प्रयास किया. काफी प्रयास के बाद बच्चे के शव को कुंए से बाहर निकाला गया. बच्चे का शव देखकर उसकी मां बार-बार बेहोश हो रही थी. क्योंकि चंद घंटे पहले ही उसकी मां ने उसे खाना खिलाकर खेलने के लिए भेजी थी.

इसे भी पढ़ें :बगैर सरकारी अनुमोदन के टीचर, हेडमास्टर का स्कूलों में योगदान अवैध, नहीं मिलेगा वेतन

इधर सड़क हादसे में तिसरी-खिजूरी मेन रोड के थंबाचक में एक बाईक पर सवार दो युवकों में से एक की मौत मौके पर हो गई. घटना की जानकारी मिलने के साथ तिसरी थाना पुलिस थंबाचक पहुंची.

और मृतक बंटु दास के शव को कब्जे में लेकर जहां पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. तो गंभीर रुप से जख्मी मृतक के साढु अशोक दास को इलाज के लिए तिसरी स्वास्थ केन्द्र भेजा गया. जहां उसका इलाज अब भी चल रहा है. लेकिन घटनास्थल में पुलिस को वह बाईक नहीं मिली. जिस पर मृतक बंटु अपने साढु अशोक के साथ सवार था.

इसे भी पढ़ें :हाइकोर्ट में दाखिल हैवियस कॉर्पस याचिका पर जल्द सुनवाई के लिए चैता बेदिया ने अदालत से किया आग्रह

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: