न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चतरा और छत्तीसगढ़ सीमा पर अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो की मौत

पलामू डीआरडीए परियोजना पदाधिकारी सहित पांच जख्मी

37

Palamu : झारखंड के चतरा और गढ़वा जिले में छतीसगढ़ सीमा पर पिछले 24 घंटे के दौरान अलग-अलग सड़क हादसे हुए. इन दुर्घटनाओं में पारा शिक्षक सहित दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि पांच जख्मी हो गए. इनमें से तीन लोगों को इलाज के लिए मेदिनीनगर सदर अस्पताल, जबकि दो लोगों को इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बतायी गयी है.

चतरा से मेदिनीनगर आ रही बाराती कार पेड़ से टकरायी

चतरा के प्रतापपुर में बारात में शामिल होकर अल्टो सवार बुधवार की देर रात मेदिनीनगर आ रहे थे. इस दौरान प्रतापपुर मुख्यालय से तीन किलोमीटर पहले सिद्दकी गांव के महदनीया मोड़ पर अनियंत्रित होकर कार (जेएच01सीएम4859)  सड़क किनारे पेड़ से टकरा गयी. हादसे में डीआरडीए परियोजना पदाधिकारी दीपक पासवान समेत चार लोग जख्मी हो गए. सभी को इलाज के लिए पहले प्रतापपुर स्वास्थ्य उपकेंद्र में भर्ती कराया गया, लेकिन एक की हालत चिंताजनक देखकर उसके इलाज के लिए बाहर रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गयी. मृत युवक की पहचान संदीप महतो (38वर्ष) के रूप में हुई है. संदीप पेशे से पारा शिक्षक थे. वे मेदिनीनगर के हनुमान नगर के निवासी थे. पाटन प्रखंड क्षेत्र में बतौर पारा शिक्षक कार्यरत थे.

hosp3

हैदरनगर बीपीओ की बारात से लौटते वक्त हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार हैदरनगर के बीपीओ आशीष कुमार की बारात चतरा के प्रतापपुर गयी थी. बारात में शामिल होने के लिए डीआरडीए परियोजना पदाधिकारी दीपक पासवान, पारा शिक्षक संदीप महतो, विनय सिंह एवं एक अन्य शहर के जीएलए कॉलेज के समीप हनुमान नगर से चतरा गए थे. बारात में शामिल होने के बाद सभी रात में ही कार से डालटनगंज लौट रहे थे. संभावना व्यक्त की जा रही है कि देर रात होने के कारण कार चालक को झपकी आयी होगी, जिससे हादसा हुआ. घटना के बाद जहां पारा शिक्षक के परिजनों में कोहराम मच गया है, वहीं बारात की खुशियां फीकी पड़ गयी है.

मोटरसाइकिल हादसे में युवक की मौत

इधर, गढ़वा जिले के रंका थाना क्षेत्र अंतर्गत अंबिकापुर (छतीसगढ़)-रंका मुख्य मार्ग पर गुरुवार को सुबह करीब 9 बजे भदुआ घाटी के निकट अज्ञात वाहन की चपेट में आने से छत्तीसगढ़ के भंवरमाल निवासी सन्नी सिंह की मौत हो गयी. हादसे में मोटरसाइकिल पर ही सवार गणेश सिंह व रवींद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये. जानकारी के अनुसार तीनों बाइक से छत्तीसगढ़ के भंवरमाल से रंका के भलुआनी गांव आ रहे थे. इसी दौरान भदुआ घाटी के पास कन्या पत्थर के निकट किसी अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया. लोगों ने दोनों घायलों का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में कर अंत्यपरीक्षण के लिए गढ़वा भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें : धनबादः तीन दिनों में दो एएसआई घूस लेते गिरफ्तार, एसीबी ने रंगे हाथों पकड़ा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: