Bihar

शेखपुरा में टोना टोटका को लेकर दो परिवारों में भिड़ंत, कई घायल

Shekhpura : सिरारी ओपी क्षेत्र अंतर्गत भदौस गांव में टोना-टोटका के नाम पर जमकर मारपीट हुई है.यह टोना टोटका पड़ोसी के द्वारा किया जा रहा था. पकड़े जाने पर जब सके लिए पूछताछ की गई तो उल्टा परिवार के लोगों के साथ मिलकर टोटका करने वाले ने बेरहमी से मारपीट की. इस मारपीट में दोनों पक्ष से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों का इलाज शेखपुरा सदर अस्पताल में चल रहा है.

Advt

इसे भी पढ़ें :पांच लापता लोगों को ढूंढने में नाकाम रही बेगूसराय पुलिस, परिजन परेशान

इलाज करा रहे गौरव कुमार ने बताया कि गांव के ही मधुरी सिंह के द्वारा उसके दरवाजे पर सिंदूर चावल से प्रत्यके दिन टोना टोटका किया जा रहा था. कुछ दिन पहले इसे नरजअंदा कर दिया गया लेकिन शनिवार रात एक बार फिर चोरी छुपे मधुरी सिंह उनके दरवाजे पर चावल, सिंदूर छिड़क रहा था, तभी इनलोगों ने उसे पकड़ लिया. इसी को लेकर उसके द्वारा अपने परिवार के लोगों को बुलाया गया और बेरहमी से उनके साथ मारपीट की गई. इस मारपीट में बुजुर्ग सीता देवी और एक लड़का सौरभ कुमार घायल हो गया. दो पक्षों की ओर पुलिस में लिखित आवेदन दे दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें :डिमना से सटे रिसार्ट में देह व्यापार के आरोप में ग्रामीणों का हंगामा, तीन युवक और दो युवतियों को बंधक बनाकर की पिटाई

Advt

Related Articles

Back to top button