न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: सड़क हादसे में छात्रा सहित दो मरे, परिजनों का रो-रो कर है बुरा हाल

1,284

Palamu:  तमाम कोशिशों के बावजूद पलामू जिले में रफ्तार का कहर रूकने का नाम नहीं ले रहा है. पलामू जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान हुए अलग-अलग सड़क हादसों में एक छात्रा सहित दो लोगों की मौत हो गयी.

छात्रा स्कूल जा रही थी. जबकि दो अधेड़ तिलक कार्यक्रम से लौट रहे थे. छात्रा को पीछे से कमांडर जीप ने धक्का मार दिया, जबकि अधेड़ मोटरसाइकिल सहित गिर पड़े, जिससे एक की मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ेंः रांची नगर निगम: 1.48 लाख मकानों में नहीं लगा है रेन वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम

hosp3

पांडू थाना क्षेत्र में हुई दोनों घटनाएं

दोनों घटनाएं पांडू थाना में हुई. कमांडर की चपेट आने से आठ वर्षीय छात्रा की मौत हो गयी. घटना बुधवार की है.

पांडू के करमडीह निवासी संजय कुमार सिंह की आठ वर्षीय पुत्री संध्या कुमारी अपने घर से स्कूल जा रही थी. इसी दौरान उत्तर दिशा से आ रही कमांडर जीप ने बच्ची को अपनी चपेट में ले लिया.

घायलावस्था में इलाज के लिए बच्ची को पहले पांडू और फिर विश्रामपुर सीएचसी में ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

हादसे की खबर से पूरे गांव में मायूसी छा गयी. कमांडर जीप (जेएच13ए 1642) को पांडू थाने ने अपने कब्जे में ले लिया है. कमांडर जीप कसियाड़ के उपेंद्र यादव की बतायी गयी है.

इसे भी पढ़ेंः दुनिया का सबसे बड़ा संविधान देश के पास, फिर भी नियम-कानून को लेकर संशय बना रहता है: आरएन झा

स्कूटी हादसे में अधेड़ की मौत, दूसरा जख्मी

पांडू मुख्य इलाके के महावीर मंदिर के पास बीती रात एक स्कूटी के पलट जाने से उसपर सवार भटवलिया के कृष्णानंद त्रिपाठी (50वर्ष) की मौत हो गयी. जबकि पांडू निवासी शर्मा पांडे जख्मी हो गये.

दोनों स्कूटी से रेहला में सुशील पांडेय के बेटे की तिलक में शामिल होने आये थे. रात में ही दोनों वापस घर लौट रहे थे. इसी क्रम में स्कूटी अनियंत्रित होकर पलट गयी. हादसे में कृष्णानंद त्रिपाठी को सिर में गंभीर चोट आयी.

आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए पहले पांडू और फिर विश्रामपुर सीएचसी ले जाया गया. जहां चिकित्सक ने कृष्णानंद को मृत घोषित कर दिया. शर्मा पांडेय का इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ेंः पलामू: भाकपा माले का घोषणा पत्र जारी, दीपांकर भट्टाचार्य ने भाजपा पर साधा निशाना

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: