Fashion/Film/T.VLead News

फिल्म Radhe की रीलीज के दो दिन पहले Salman Khan ने सिनेमा मालिकों से मांगी माफी

फिल्म का चौथा गाना जूम-जूम गाना रिलीज हुआ

Mumbai:  बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को लेकर सोशल मीडिया पर काफी धूम मची हुई है. फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है. बीते दिन ही फिल्म का चौथा गाना जूम-जूम गाना रिलीज हुआ है. वहीं सलमान ने फिल्म का लेकर हाल ही में बात की. साथ ही एक्टर ने सिनेमा ऑनर्स से माफी भी मांगी.

‘राधे से कमा नहीं रहे है बल्कि गवां रहे’

दरअसल, एक इंटरव्यू में सलमान खान ने बताया कि राधे थियटर्स में रिलीज नहीं होने की वजह से उन्हें नुकसान झेलना पड़ रहा है. सलमान कहते है, ‘जब फिल्म थियटर्स में बड़े पैमाने पर रिलीज होती है, तो 100, 200, 250-300 करोड़ रुपये कमाती है. लेकिन थिएटर्स में रिलीज नहीं होने पर हम सभी को बड़ा नुकसान होता है. तो ऐसे में हम राधे से कमा नहीं रहे हैं, बल्कि गवां रहे हैं. लेकिन इसका कोई दुख नहीं है, क्योंकि लोगों की सुरक्षा हमारे लिए सबसे जरूरी है.’

advt

इसे भी पढें :रांची में अब गली, मोहल्लों में कोरोना जांच की सुविधा, प्रशासन की तैयारी

सिनेमाघरों में रीलीज नहीं हो रही है फिल्म

वहीं, दबंग खान कहते है, ‘मैं उन सिनेमा मालिकों से माफी मांगता हूं जो इस फिल्म की रिलीज के साथ मुनाफा कमाने की उम्मीद कर रहे थे. हम उम्मीद करते थे कि यह महामारी समाप्त हो जाएगी और हम पूरे देश के सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज कर पाएंगे. लेकिन वैसा नहीं हुआ. हम नहीं जानते कि चीजें कब सामान्य होगी.’ सलमान ने कहा, उनकी फिल्म राधे का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जीरो होगा.

इसे भी पढें :इमरान की यात्रा के दौरान सऊदी अरब ने पाकिस्तान के लिए 100 से अधिक परियोजनाओं की घोषणा की

सलमान के घर में भी कोरोना का अटैक

इस इंटरव्यू में सलमान खान ने बताया कि उनकी दोनों बहनें अर्पिता खान और अलवीरा अग्निहोत्री कोरोना पॉजिटिव हो गई थी. हालांकि अब वो ठीक है. जिसके बाद अर्पिता ने सोशल मीडिया पर लिखा, अप्रैल 2021 की शुरुआत में कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था. मैंने सभी दिशानिर्देशों और प्रोटोकॉल का पालन किया और शुक्र है कि भगवान की कृपा से मैं पूरी तरह से ठीक हो गई हूं. सुरक्षित रहें. हिम्मत बनायें रखें. सकारात्मक बने रहें.”

राधे का ये गाने हो चुके हैं रिलीज

राधे फिल्म का अबतक ‘सीटी मार’, ‘दिल दे दिया’, ‘राधे टाइटल ट्रैक’ रिलीज हो चुके हैं. वहीं बीते दिन जूम-जूम गाना आउट हो गया है, जिसपर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया. गाने में दिशा और सलमान की जोड़ी देखने लायक है. गाने के बोल काफी कैची और कूल साउंड कर रहे है. बता दें कि फिल्म 13 मई को रिलीज हो रहा है. आप इसे ज़ी5 पर ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देख सकते है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: