NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पुलिस का था जवान, बर्खास्त हुआ तो बन गया साइबर क्राइम का मास्टरमाइंड

गिरिडीह से भी 2 साइबर अपराधी गिरफ्तार, 5 मोबाईल समेत कई सिम कार्ड बरामद

511

Dhanbad: धनबाद पुलिस ने एटीएम कार्ड चोरी कर साइबर क्राइम करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक संजय कुमार रांची जिला पुलिस बल का बर्खास्त जवान है, जो इस गैंग का मास्टरमाइंड है. पुलिस ने इनके पास से अलग-अलग बैंकों के 33 एटीएम कार्ड और आधार कार्ड बरामद किया है. गिरोह का दो अन्य सदस्य भागने में कामयाब रहे.

इसे भी पढ़ें- पलामू के हरिहरगंज के बीईईओ अरूण कुमार वैद्य निलंबित

सिटी एसपी पीयूष पाण्डेय ने बताया कि दोनों अपराधी रंजीत कुमार और संजय कुमार पुलिस के हत्थे तब चढ़ गये, जब अन्य दो साथियों के साथ धनबाद के रंगाटांड़ में एक शख्स का एटीएम कार्ड छीनकर भागने की कोशिश कर रहे थे. इसी बीच पुलिस की गश्ती टीम ने दोनों को दबोच लिया. इसी बीच भीड़ का फायदा उठाकर इमरान आलम और विवेक कुमार मौके से फरार हो गया.

गिरिडीह पुलिस ने दो साइबर अपराधियों को दबोचा

इधर, गिरिडीह पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अहिल्यापुर थाना क्षेत्र से दो साईबर अपराधियों को गिरफ्तार किया. अपराधियों के पास से 5 मोबाईल समेत कई सिम कार्ड बरामद किया गया. सदर एसडीपीओ मनीष टोप्पो ने प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी दी.

madhuranjan_add

फर्जी बैंक अधिकारी बनकर करते थे ठगी

सदर एसडीपीओ मनीष टोप्पो ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अपराधी फर्जी बैंक अधिकारी बनकर मोबाइल के जरिए ठगी का काम करते थे. उनके मोबाईल से कई फर्जी बैंक ट्रांजेक्शन का भी पता चला है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Averon

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: