Crime NewsJharkhandLead NewsRanchi

‘दो करोड़ रुपये नगद और प्रति कट्ठा 2 लाख दो नहीं तो ठोक देंगे,’ बिल्डर को अमन साहू गैंग ने भेजा मैसेज

रांची के बिल्डर सह भाजपा नेता रमेश सिंह से मांगी गयी रंगदारी

Ranchi: राजधानी रांची में रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. आज भाजपा नेता सह बिल्डर रमेश सिंह को टेलीग्राम मैसेंजर के जरिए मैसेज भेजकर अमन साहू गैंग के मयंक सिह ने 2 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है. मिली जानकारी के अनुसार रातू रोड के रहने वाले भाजपा नेता सह बिल्डर रमेश सिंह को पहले एक अज्ञात फोन आया. फोन नहीं उठाया. उसके बाद करीब आधा घंटे बाद उनके मोबाइल और सोशल मीडिया टेलिग्राम मैसेंजर पर मैसेज आया.

मैसेज में लिखा है.”हेलो रमेश जी, मैं अमन साहू गैंग से मयंक सिंह बोल रहा हूं, दो करोड़ रुपये नगद और आपके जितने भी लोकेशन पर बेचने का काम चल रहा सभी पे प्रति कट्टा 2 लाख. नही तो ठोंक देंगे.”

इसे भी पढ़ें:पलामू : 16 हजार की उंचाई पर चढ़कर एशिया रिकार्ड बनाने वाले तरहसी के मंजीत बनाना चाहते हैं वर्ल्ड रिकार्ड, आर्थिक तंगी बनी बाधा

advt

इधर मैसेज आते ही रमेश सिंह ने एसएसपी से मुलाकात कर जानकारी दी है. वहीं सुखदेवनगर थाना में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

सुखदेव नगर थाने की पुलिस रमेश साहू ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. वहीं सोशल मीडिया के माध्यम से मांगे गये रंगदारी के मामले की जांच की जा रही है.

adv

इसे भी पढ़ें: त्योहारों को लेकर जारी गाइडलाइन का हो सख्ती से पालन, अभी थोड़ी सी लापरवाही से स्थिति हो सकती है विस्फोटकः हाइकोर्ट

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: