न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

अमन श्रीवास्तव गिरोह के दो अपराधी गिरफ्तार, रंगदारी में वसूले गये 10.30 लाख बरामद

खलारी थाना पुलिस ने रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए अमन श्रीवास्तव गिरोह के दो अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

214

Ranchi : खलारी थाना पुलिस ने रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए अमन श्रीवास्तव गिरोह के दो अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. गिरफ्तार अपराधियों में फिरोज आलम और मिनहाज आलम उर्फ गुड्डू शामिल है. दोनों अपराधियों की जब पुलिस ने तलाशी ली तो उनके पास से रंगदारी से वसूले गये 10 लाख, 30 हजार रुपये नकद, 4 मोबाईल फोन, एक हरे रंग की डायरी बरामद किये गये.

eidbanner

इसे भी पढ़ें – जिस महतो वोट बैंक पर था जगरनाथ को भरोसा, उसी ने किया किनारा, कांग्रेसियों का प्यार तो मिला पर वोट…

 कोयला कारोबारियों से रंगदारी वसूलते थे

जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि अमन श्रीवास्तव गिरोह के लोग कोयला कारोबारियों से रंगदारी वसूलने का काम कर रहे हैं.  सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए खलारी पुलिस ने खलारी से मिनहाज आलम उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार किया और उसकी निशानदेही पर रांची दीपाटोली से फिरोज आलम को गिरफ्तार किया. दोनों को जेल भेज दिया गया है.

 रांची, रामगढ़ और हजारीबाग सक्रिय है अमन श्रीवास्तव का गिरोह

हजारीबाग जेल परिसर में मारे गये अपराधी सुशील श्रीवास्तव के पुत्र अमन श्रीवास्तव का गैंग रांची, रामगढ़ और हजारीबाग जिले में सक्रिय है. अमन श्रीवास्तव गिरोह के लोगों के द्वारा कोयला कारोबारियों और व्यवसायियों से रंगदारी वसूलने का काम किया जा रहा है. पुलिस के साथ एटीसी भी अमन श्रीवास्तव को खोज रही है, लेकिन अब तक पुलिस  उसे गिरफ्तार करने में सफल नहीं हो पायी है. गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव की हत्या के बाद उनके पुत्र अमन श्रीवास्तव ने गिरोह की कमान संभाल ली है. उसने कोयला कारोबार से जुड़े कारोबारियों से रंगदारी वसूलने के लिए गिरोह तैयार किया है.

इसे भी पढ़ें – धनबाद के कोचिंग सेंटर कितने सुरक्षित- अभिभावकों को सताने लगी है बच्चों की चिंता

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: