Crime NewsRanchi

लोडेड कट्टा के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

Ranchi: रांची के अरगोड़ा थाना पुलिस ने दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में पिंटू कुमार और निक्की उरांव शामिल हैं. इनके पास से एक देसी लोडेड कट्टा, एक सोनी कंपनी का एलईडी टीवी और सोनी कंपनी का साउंड बॉक्स बरामद किया गया है.

Advt

सिटी एसपी सौरभ ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि 27 फरवरी की देर रात गुप्त सूचना मिली थी कि पिंटू कुमार विद्यानगर पुल के पास अपने दोस्त निक्की उरांव और अन्य के साथ अवैध हथियार के साथ मौजूद हैं. वह किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं.
सूचना के बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया. टीम ने छापेमारी कर दो लोगों को पकड़ लिया, जबकि दो युवक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए. फरार युवकों में मन्ना उर्फ आकाश राम और गोलू शामिल हैं. इनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

इसे भी पढ़ें :आंदोलन : 15 मार्च से लगातार पांच दिन राज्य के पारा शिक्षक घेरेंगे विधानसभा

एसपी ने बताया कि पिंटू कुमार चोरी की घटना या अप्रिय घटना को अंजाम देता रहा है. पूछताछ में उसने बताया कि 24 फरवरी को कार्तिक उरांव चौक से इमली चौक जाने वाले रोड में दाहिनी तरफ अवस्थित एक बंद घर में गोलू तथा मन्ना और आकाश राम के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था. हम चारों दूसरी चोरी की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. इसी बीच पकड़े गए. इनकी निशानदेही पर घर से चोरी की गई टीवी और साउंड बॉक्स को बरामद किया गया.

Advt

Related Articles

Back to top button