न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जमीन विवाद के चलते दो भाइयों का अपहरण, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

222

Ranchi: रहनेवाले जमीन विवाद के चलते नामकुम के खरसीदाग ओपी क्षेत्र में कोडरमा के रहनेवाले दो भाई संजय साहू और राजकुमार साहू के अपहरण की आशंका जतायी जा रही है. दोनों भाई जमीन की मापी कराने आज खरसीदाग गांव पहुंचे थे. इसी दौरान हथियार के बल पर दोनों भाइयों का अपहरण कर लिया गया. अपहरण की सूचना मिलने पर खरसीदाग ओपी की पुलिस और नामकुम थाना की पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें – झारखंड विकास मोर्चा ने ऑनलाइन उपस्थिति में मुख्यमंत्री का फोटो आने पर की चुनाव आयोग से शिकायत

जमीन की मापी कराने पहुंचे थे दोनों भाई

मिली जानकारी के अनुसार संजय साहू और उनका भाई राजकुमार साहू दोनों कोडरमा के रहने वाले हैं, दोनों ने खरसीदाग गांव में जमीन खरीदी थी. इसी दौरान आज दोनों भाई जमीन की मापी कराने पहुंचे. जमीन की मापी के दौरान खरसीदाग ओपी क्षेत्र का जमीन कारोबारी अगड़ू महतो बोलेरो और ऑल्‍टो से अपने 10-12 लोगों  के साथ पहुंचा. दोनों के साथ मारपीट की और हथियार के बल दोनों भाइयों को अगवा कर लिया.

इसे भी पढ़ें – NHRC ने मुख्य सचिव को लिखा पत्र कहा-IAS सुनील कुमार ने नहीं जमा करायी मुआवजे की राशि, जमा कर सूचित करें

मामले की जांच में जुटी पुलिस

दोनों भाइयों के अपहरण होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस भाइयों की तलाश में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है की अपहरण का मामला जमीन विवाद से जुड़ा है. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि कुछ ग्रामीणों का कहना है कि दोनों भाइयों का अपहरण नहीं किया गया है. जमीन विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें – जल, जंगल, जमीन प्राकृतिक धरोहर है न कि व्यक्तिगत संपत्ति

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: