GiridihJharkhand

गिरिडीह के कुमहरलालो में दो ऑटोरिक्शा की हुई टक्कर, बुजुर्ग महिला की मौत

Giridih : गिरिडीह डुमरी रोड के पीरटांड़ थाना क्षेत्र के कुम्हेरलालो मोड़ पर शुक्रवार की सुबह ओवरटेक करने के दौरान एक ऑटो बीच सड़क पर पलट गया. इस हादसे में 70 वर्षीय महिला कल्पना देवी की मौत हो गई.
वहीं दो अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. महिला की मौत इलाज के लिए पहुंचाने के दौरान हुई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पीरटांड़ थाना पुलिस भी घटनास्थल पहुंची. पुलिस मामले की जानकारी लेने के दोनों ऑटो को जब्त कर थाना ले गई.

इसे भी पढ़ें : समस्तीपुर में रेलवे स्टेशन से नशे में धुत्त युवती गिरफ्तार, दो बोतल शराब बरामद

मां और बेटी के साथ गिरिडीह जा रहे थे उपेंद्र लाहकार

ram janam hospital
Catalyst IAS

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार एक ऑटो में पीरटांड के पालगंज निवासी उपेंद्र लाहकार अपनी मां कल्पना देवी और बेटी के साथ ऑटो से गिरिडीह जा रहे थे. चालक काफी तेज गति से ऑटो चला रहा था. इसी ऑटो के आगे एक दूसरा ऑटो भी जा रहा था. आगे जा रहे ऑटो को ओवरटेक कर आगे निकलने के क्रम में दोनों ऑटो की आपस में टक्कर हो गयी.

The Royal’s
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : जमशेदपुर: श्री श्री शिव हनुमान मंदिर का सरयू राय एवं चन्द्रगुप्त सिंह ने संयुक्त रूप से किया उद्घाटन

दो लोगों का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

इससे तेज रफ्तार से चल रहे ऑटो के ड्राइवर का संतुलन खो गया और बीच सड़क में पलट गया. इस ऑटो पर सवार कल्पना देवी सड़क पर गिरी तो ऑटो कल्पना देवी पर ही गिर पड़ा. इससे कल्पना देवी को गंभीर चोट लगा. जब उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया जा रहा था तो बीच रास्ते में कल्पना देवी की मौत हो गई.
उपेंद्र और उसकी बेटी को भी गंभीर चोट लगी है. फिलहाल दोनों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. इस बीच दूसरे ऑटो का ड्राइवर फरार होने में सफल रहा.

इसे भी पढ़ें : Jharkhand: आकांक्षा कोचिंग में एडमिशन के लिए 18 अप्रैल से भरे जाएंगे फॉर्म

Related Articles

Back to top button