न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची : लालगंज में महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में दो गिरफ्तार

177

Ranchi : सोमवार को खेलगांव थाना क्षेत्र के लालगंज में महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में खेलगांव थाना की पुलिस ने मुक्कू तिर्की और प्याज पाहन को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को बुधवार को जेल भेजा जायेगा.

इसे भी पढ़ें- संपत्ति विवाद में चली गोली, महिला की गर्दन में अटकी, स्थिति नाजुक

क्या है मामला

hosp3

खेलगांव थाना क्षेत्र के लालगंज में उस समय सनसनी फैल गयी थी, जब एक अर्द्धनिर्मित टंकी में लोगों ने एक महिला का शव देखा. उसके बाद स्थानीय लोगों ने खेलगांव थाना की पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद खेलगांव थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को टंकी से बाहर निकलवाया. शिनाख्त होने पर पता चला कि महिला लालगंज की ही रहनेवाली थी. आरोपियों ने उसकी दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी थी और शव को छुपाने की नीयत से टंकी के अंदर फेंक कर टंकी को बालू, सीमेंट के बोरे से ढंक दिया था. महिला की हत्या करने के बाद हत्यारे ने महिला की पहचान छुपाने के लिए बड़ी बेरहमी से उसके चेहरे को पत्थर से कुचल दिया था.

इसे भी पढ़ें- सिमडेगा : युवती को दिल्ली में बेचने का आरोपी गिरफ्तार

इंटर कास्ट मैरेज की थी महिला ने

मिली जानकारी के अनुसार महिला ने लगभग एक साल पहले लालगंज के रहनेवाले व्यक्ति से इंटर कास्ट मैरेज की थी. लेकिन, पिछले तीन वर्षों से वह अपने पति से अलग रह रही थी. वह रविवार की रात नौ बजे से ही अपने घर से गायब थी. इसके बाद सोमवार को दिन के करीब 10.30 बजे महिला का शव लालगंज स्थित अर्द्धनिर्मित पानी टंकी से बरामद किया गया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: