ChatraCrime News

ढाई बोरा अफीम का डोडा लदा ट्रक जब्त

Chatra: जिले की प्रतापपुर थाना पुलिस ने शुक्रवार देर शाम पैट्रोलिंग के दौरान थाना क्षेत्र के कठौन पुल के समीप से एक बारह चक्का ट्रक जब्त किया. गया. ट्रक का नंबर प्लेट आगे पीछे दोनों तरफ खुला हुआ था.

जैसे ही पुलिस पैट्रोलिंग गाड़ी को ट्रक ड्राइवर ने देखा, वैसे ही खलासी के साथ भाग खड़ा हुआ. ट्रक को चतरा से मिस्त्री बुला कर थाना प्रभारी नइम अंसारी के द्वारा देर रात बनवाया गया और बाद में उसे थाना लाया गया और उसका तिरपाल हटाकर देखा गया तो प्लास्टिक की बोरी में 50 बोरा अफीम का डोडा बरामद किया गया.

साथ ही ट्रक में नीचे लोहा के एंगल मिले. थाना प्रभारी नइम अंसारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. ट्रक में मिले कागजात से यह पता चलता है कि ट्रक राजस्थान जोधपुर का है जिसका नवंबर RJ 19 GB O319 है और ट्रक मालिक का नाम अशोक बिश्नोई है. पता हेमनगर, जोलिया, जोधपुर हैं.

समाचार लिखे जाने तक पुलिस के द्वारा जब्त किये गये अफीम के डोडा का वजन किया जा रहा था एवं ट्रक पर लदे लोहे का इंगल को धर्मकांटा पर वजन करने के लिए भेजा गया ह. अंतरराष्ट्रीय बाजार में डोडा की कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है.
इस अभियान में प्रतापपुर थाना प्रभारी नइम अंसारी के अलावा प्रशिक्षु अवर निरीक्षक राम कुमार पंडित,कमल यादव, सहायक अवर निरीक्षक रवीरंजन कुमार एवं जिला बल के जवान शामिल थे.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: