न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चोरी के 35 मोटरसाइकिल के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

326

Sahibganj: साहेबगंज के राधानगर थाना क्षेत्र के अमानतपुर पंचायत के खट्टीटोला में छापामारी कर पुलिस ने 35 मोटरसाइकिल बारामद किया है. जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी प्रयाग दास का गुप्त सूचना मिली थी कि सीमावर्ती जिलों से चोरी की गयी मोटरसाइकिल की बड़ी खेप राधानगर क्षेत्र में आने वाली हैं.

इसे भी पढ़ें: स्थापना दिवस पर पारा शिक्षकों का प्रदर्शन, सीएम को काला झंडा दिखाने की कोशिश-पुलिस का लाठीचार्ज

35 मोटरसाइकिल की चोरी का कैसे हुआ खुलासा

hosp1

जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी ने इसकी सूचना जिले के पुलि‍स अधीक्षक एचपी जनार्दन को दी. तब पुलि‍स अधीक्षक ने एक स्पेशल टीम बनायी. इस टीम में थाना प्रभारी प्रयाग दास व एएसआई प्रभाशंकर दुबे को शामिल किया गया. इस टीम के द्वारा अमानतपुर के खट्टीटोला के मसूद आलम के घऱ छापामारी की गयी. वहां से चोरी की हुई 35 मोटरसाइकिल बारामद की गयी. मौके पर मसूद आलम को गिरफ्तार कर लिया गया. फिर उसके निशानदेही पर गांव के ही संजय चौधरी को भी गिरफ्ततार कर लिया गया. बारामद मोटरसाइकिल का कोई भी कागजात इनके पास नहीं मिला.

इसे भी पढ़ें: इन आदिवासियों ने नहीं मनाया झारखंड का स्थापना दिवस

पूछताछ के बाद होंगे कई बड़े खुलासे

घटना की जानकारी देते हुऐ पुलि‍स अधीक्षक एचपी जनार्दन ने बताया की थाना प्रभारी की कार्यकुशलता का नतीजा हैं की इतना बड़ा चोरों का नेटवर्क पकड़ा गया. बारामद सभी मोटरसाइकिलो का चेचिस नंबर व इंजन नंबर मिलान किया जा रहा है, ताकी गाड़ी के मालिक का पता चल सके और ये वाहन कहां से चोरी हुई है यह पता चल सके. फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों से भी पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद और कई खुलासे हो सकते हैं. छापामारी टीम में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को रिवार्ड दिया जायेगा.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: