Crime NewsRanchi

विमल महतो हत्याकांड में दो आरोपी गिरफ्तार

Ranchi: नगड़ी थाना पुलिस ने विमल महतो हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में प्रिंस कुमार सोनी और सूरज कुमार सोनी शामिल हैं. इनके पास से घटना में प्रयुक्त गाड़ी का चक्का खोलने वाला रिंग और तीन मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं.

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि 10 सितंबर को नगड़ी थाना क्षेत्र के नारो महतो टोली निवासी बरजू महतो  ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी कि उनके भाई विमल महतो की हत्या प्रिंस कुमार सोनी और उनके सहयोगी द्वारा करके शव को पिस्का स्टेशन के नजदीक सड़क किनारे फेंक दिया गया था.

मामले की गंभीरता को देखते हुए एक विशेष टीम का गठन किया गया. टीम ने तकनीकी सहयोग से प्रिंस कुमार सोनी को गिरफ्तार किया. उसकी निशानदेही पर सूरज कुमार सोनी को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार दोनों अपराधियों ने बताया कि तीज पर्व की रात नाच गान के क्रम में शराब पिलाने को लेकर विमल महतो के साथ बक- झक हो गई. इसी दौरान टेंपो का चक्का खोलने वाले रिंच से मारकर दोनों ने विमल महतो की हत्या कर दी थी.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार सूरज कुमार सोनी का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है. इसके खिलाफ लूट और चोरी का मामला दर्ज है.

इसे भी पढ़ें – 11111 कलशों के सामूहिक स्थापन के साथ श्री वैष्णवी शिव राम सेवा संस्थान में हो रही है मां दुर्गा की आराधना

Advt

Related Articles

Back to top button