Fashion/Film/T.VLead NewsNational

टीवी एक्टर्स श्वेता तिवारी के बिगड़े बोल, ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे, देखें वायरल VIDEO

एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस बयान की निंदा की

Bhopal : मध्य प्रदेश आजकल बॉलीवुड के फिल्म स्टारों के लिए फेवरेट बना हुआ है. मध्यप्रदेश में कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है और सबसे ज्यादा वेब सीरीज पर काम किया जा रहा है. इसी बीच बुधवार को भोपाल पहुंची एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने वेब सीरीज की अनाउंसमेंट को लेकर भोपाल के होटल दा जहांनुमा पैलेस में एक विवादित बयान दे दिया है. जिससे वो विवाद में फंस गयी हैं.

इसे भी पढ़ें :श्रम मंत्रालय ने दी रेलवे माल गोदाम मजदूरों को मान्यता

ये वायरल हो रहा वीडियो

श्वेता तिवारी ने डिस्कशन कार्यक्रम के दौरान कहा कि ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे.’. दरअसल, फैशन से जुड़ी वेब सीरीज के अनाउंसमेंट को लेकर इससे जुड़ी स्टार कास्ट और प्रोडक्शन टीम भोपाल पहुंची थी. इसी दौरान मंच पर एक डिस्कशन में मजाक करते-करते श्वेता तिवारी ये विवादित बयान दे गई.

जानकारी के मुताबिक, भोपाल में ही इस वेब सीरीज की शूटिंग होने वाली है. लेकिन एक्टर्स श्वेता तिवारी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस बयान की निंदा की है.

इसे भी पढ़ें:Air India के लिए सरकार को मिली फाइनल पेमेंट, आज से Tata का हो गया महाराजा

दो दशकों से टीवी इंडस्ट्री में श्वेता

आपको बता दें कि टेलीविजन स्टार श्वेता तिवारी पिछले दो दशकों से अधिक समय से अभिनय इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. जिस तरह से उनके करियर को आकार मिला है, अभिनेत्री इससे खुश हैं. उन्हें किसी बात का पछतावा नहीं है.
श्वेता ने साल 1999 में काम करना शुरू किया था.


यह लोकप्रिय टीवी शो कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा शर्मा बजाज का उनका चित्रण था. जो 2001-2008 तक चला, जिसने उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया. बाद में उन्हें परवरिश, बेगूसराय और मेरे डैड की दुल्हन सहित टेलीविजन श्रृंखलाओं में देखा गया.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : सपा प्रत्याशी की दबंगई, कहा, बीजेपी विधायक के घर डकैती डालूंगा, प्रशासन की ऐसी की तैसी… देखें वायरल VIDEO

Advt

Related Articles

Back to top button