NationalWorld

#Trump’s_Arrival_IN_India : कांग्रेस ने ताना मारा, मोदी सरकार ने निकाली 69 लाख नौकरियां, ट्रंप को देख हाथ हिलाना, अच्छे दिन सैलरी में मिलेंगे

विज्ञापन

NewDelhi : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे को लेकर कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है. अलोचना का एक भी मौका नहीं चूक रही है. गुजरात के अहमदाबाद और यूपी के आगरा में जोरदार तैयारियां की जा रही हैं. ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप, बेटी इवांका ट्रंप और दामाद अमेरिकी राष्ट्रपति के वरिष्ठ सलाहकार जेरेड कुशनेर भी आ रहे हैं. ट्रंप परिवार के स्वागत में अहमदाबाद को भव्य रूप ते सजाया जा रहा है.

जान लें कि ट्रंप अमेरिकी मीडिया से बातचीत के दौरान कई बार इस बात को दोहरा चुके हैं कि अपनी भारत यात्रा के लिए वह बेहद उत्साहित हैं और अहमदाबाद में उनके स्वागत के लिए करीब 70 लाख लोग जुट रहे हैं. अब कांग्रेस ने इस मुद्दे को रोजगार से जोड़ते हुए मोदी सरकार पर तंज कसा है.

advt

adv

इसे भी पढ़ें : धार्मिक स्वतंत्रता पर ट्रंप करेंगे मोदी से बात, ये मसला एकसाथ कई निशाने साधता है

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को देख हाथ हिलाना.

कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से किये गये पोस्ट में नौकरी का आवेदनरूपी एक प्रारूप दर्शाया गया है. ऊपर में लिखा है, डोनाल्ड ट्रंप नागरिक अभिनंदन समिति. तंज कसते हुए नीचे रोजगार देने की बात लिखी गयी है. नौकरी के प्रकार में लिखा है, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को देख हाथ हिलाना. पदों की संख्या 69 लाख लिखी गयी है. मेहनताने में अच्छे दिन देने की बात कही गयी है. तारीख, समय और जगह में 24 फरवरी, 2020 को दोपहर 12 बजे मोटेरा स्टेडियम लिखा गया है.

इसे भी पढ़ें :  भारत दौरे के दौरान PM मोदी से धार्मिक स्वतंत्रता पर बात करेंगे डोनाल्ड ट्रंप, #CAA_NRC पर US चिंतित

69 लाख नौकरियों का ऐलान हो गया है.

ट्वीट के कैप्शन में लिखा है, मोदी जी द्वारा 2 करोड़ नौकरी दिए जाने की घोषणा में से 69 लाख नौकरियों का ऐलान हो गया है. जल्दी अप्लाई करें. जान लें कि 24 फरवरी को डोनाल्ड ट्रंप अहमदाबाद पहुंचेंगे. वहां पीएम मोदी उनका स्वागत करेंगे. वह एयरपोर्ट से लेकर दुनिया का सबसे बड़े क्रिकेट मोटेरा स्टेडियम तक रोड शो करेंगे.

नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम का आयोजन स्टेडियम में किया जा रहा है. इस कार्यक्रम के बाद ट्रंप उसी दिन अपने परिवार के साथ आगरा के लिए रवाना हो जायेंगे. आगरा में वह ताजमहल देखने जायेंगे. अगले दिन डोनाल्ड ट्रंप दिल्ली में पीएम मोदी व अन्य मेहमानों से मुलाकात करेंगे. इस क्रम में मेलानिया ट्रंप दिल्ली के सरकारी स्कूलों में जायेंगी. मेलानिया ट्रंप के कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को भी शामिल होना था लेकिन अब इस लिस्ट से उनका नाम नहीं है.

इसे भी पढ़ें : #Shaheen_Bagh_Protest-: सुलझने के बजाय उलझता जा रहा है मामला, सुप्रीम कोर्ट के वार्ताकारों के साथ चौथे दिन भी बातचीत बेनतीजा

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close