न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Trump ने ईरान के सर्वोच्च नेता अयातुल्ला अली खामनेई को चेताया, संभल कर बोलें…

ट्रंप ने ट्वीट किया. उनकी अर्थव्यवस्था चरमरा रही है और उनकी जनता परेशान है. उन्हें बोलते वक्त सावधानी बरतनी चाहिए.  

52

Washington :  अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ईरान के सर्वोच्च नेता अयातुल्ला अली खामनेई को शुक्रवार को संभल कर बात करने की नसीहत दी. ईरान की राजधानी तेहरान में खामनेई की टिप्पणी के बाद ट्रंप ने ट्वीट किया, ईरान के तथाकथित सर्वोच्च नेता अब उतने सर्वोच्च नहीं रह गये हैं. उसे अमेरिका और यूरोप के बारे में कुछ खराब बातें कहनी है. ट्रंप ने कहा कि खामनेई ने जो अपने भाषण में बोला वह उनकी भूल है.

इसे भी पढ़ें : #Sanjay_Raut ने कहा, सावरकर को भारत रत्न देने का विरोध करने वालों को अंडमान-निकोबार जेल भेजो

Aqua Spa Salon 5/02/2020

ब्रिटेन, फ्रांस तथा जर्मनी को अमेरिका का प्यादा बताया था

जान लें कि खामनेई ने अपने भाषण में अमेरिका को खराब और ब्रिटेन, फ्रांस तथा जर्मनी को अमेरिका का प्यादा बताते हुए ट्रंप पर हमला बोला था. जान लें कि अयातुल्लाह अली खामनेई ने शुक्रवार को साल 2012 के बाद पहली बार जुमे की नमाज को संबोधित करते हुए कहा था कि ईरान बातचीत के लिए तैयार है लेकिन वह अमेरिका के साथ बात नहीं करेगा.

उन्‍होंने अमेरिकी राष्ट्रपति को जोकर बताते हुए कहा था कि ट्रंप  ईरान के लोगों का समर्थन करने का केवल दिखावा करते हैं.  उन्‍होंने यह भी कहा था कि ट्रंप एक दिन हमारी पीठ पर जहरीला छुरा घोंप देंगे. ट्रंप ने ट्वीट किया. उनकी अर्थव्यवस्था चरमरा रही है और उनकी जनता परेशान है. उन्हें बोलते वक्त सावधानी बरतनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें : #CJI शरद अरविंद बोबडे ने दीक्षांत समारोह में कहा, यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट-गारे की इमारतें नहीं, इशारा किधर…

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like