न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लुटेरों से बचने के लिए भाग रहा ट्रक बोलेरो पर चढ़ा, दो गंभीर

1,420

Palamu: छिपादोहर थाना क्षेत्र अंतर्गत डालटनगंज-गारू मार्ग पर कल रात लुटाने से बचने के लिए भाग रहा ट्रक बोलेरो से टकरा गया. इस घटना में बोलेरो में सवार दो लोग गंभीर हो गये. बरवाडीह प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज करने के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है. उनकी हालत चिंताजनक बतायी गयी है.

डालटनगंज की ओर से आ रहे था ट्रक

जानकारी के अनुसार 22 जनवरी को, बीती रात छिपादोहर रेलवे क्रासिंग पर कुछ लुटेरों ने पेड़ गिराकर मार्ग अवरुद्ध कर दिया था और एक बोलेरो को रोककर उसमें सवार यात्रियों से लूटपाठ कर रहे थे. इसी बीच डालटनगंज की ओर से आ रहे ट्रक के चालक की नजर लूटपाट हो रही है. लूटपाट से बचने के लिए चालक तेजी से वाहन चलाने लगा, लेकिन कटे पेड़ चक्के के नीचे आने से ट्रक अनियंत्रित हो गया और घटनास्थल पर खड़े बोलेरो पर चढ़ गया.

hosp3

हादसा देखकर मौके से फरार हुए लुटेरे

इस हादसे में बोलेरो में सवार गारू निवासी सुरेन्द्र उरांव, गौतम उरांव एवं मनीष उरांव जख्मी हो गये. हादसे के बाद चालक ट्रक को घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया. दुर्घटना देखकर लुटेरे भी मौके से फरार हो गये. काफी देर बाद छिपादोहर पुलिस मौके पर पहुंची और बोलेरो में फंसे घायलों को इलाज के लिए बरवाडीह स्वास्थ्य केन्द्र में भेजा. लेकिन यहां दो लोगों की गंभीर स्थिति को देखते हुए रांची रिम्स रेफर कर दिया. लंबे समय बाद इस मार्ग पर हुई लूटपाट के बाद पुलिस अपराधियों की पहचान में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ेंः हिमाचल प्रदेशः आय से अधिक संपत्ति मामले में पूर्व सीएम वीरभद्र ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: