न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ट्रक ड्राइवर ने की किन्नर से छेड़छाड़, आरोपी की तलाश तेज

111

Dhanbad: झरिया के जोड़ापोखर थाना क्षेत्र में एक किन्नर से छेड़खानी करने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, जूता गेट के पास एक अज्ञात ट्रक ड्राइवर ने किन्नर से छेड़छाड़ की. जब किन्नर ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो ट्रक ड्राइवर मारपीट पर उतर आया. और किन्नर के साथ हाथापाई कर दी. इसके बाद विवादस बढ़ गया.

इसे भी पढ़ेंःहर माह 32 करोड़ नुकसान की भरपाई कर रहे 47 लाख बिजली उपभोक्ता, सीएम ने मानी व्यवस्था में खामी

ड्राइवर की तलाश तेज

छेड़खानी का विरोध करने पर मारपीट पर उतरे ट्रक ड्राइवर को किन्नर ने भी सबक सिखाया. किन्नर ने उग्र रूप अपनाते हुए हाथापाई का जवाब देना शुरू कर दिया. जिसके बाद मामला बिगड़ता देख ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

इधर ये खबर आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गयी. जिसके बाद सभी किन्नर फुसबांग्ला अपने आवास से घटना स्थल के लिये निकल पड़े. ये लोग ड्राइवर की खोज कर रहे थे. वही किन्नरों के आक्रोश को देखते हुए स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

इसे भी पढ़ें –  NEWS WING IMPACT : आयुष्मान कार्डधारी से पैसे मांगने के मामले में रिम्स निदेशक बोले- हमसे गलती हुई, आयुष्मान भारत की सही से नहीं थी जानकारी

खबर मिलते ही पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंची और किन्नरों से घटना की सारी जानकारी ली. मामले को लेकर पुलिस उक्त ट्रक चालक की तलाश कर रही है. ज्ञात हो कि किन्नर प्रतिदिन की तरह आज भी बधाई के लिए फुसबांग्ला अपने आवास से निकली थीं, क्षेत्र का भ्रमण करने के बाद किन्नर जूता गेट के समीप पहुंचे जहां ड्राइवर ने छेड़छाड़ की.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: