न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चतरा : ट्रक ने दो बाइक सवारों को कुचला, मौके पर ही मौत

78

Chatra : जिले में अनियंत्रित स्पीड का कहर निरंतर जारी है. आए दिन हो रही सड़क दुर्घटनाओं में लापरवाही में अपनी जान गंवा रहे हैं. ज्यादातर सड़क दुर्घटनाएं कोल वाहनों से हो रही है. उसके बावजूद न तो स्थानीय पुलिस की नींद खुल रही है और न ही परिवहन विभाग का.

इसे भी पढ़ें – 11 लाख को पानी पिलाने की योजना ठंडे बस्ते में,1100 करोड़ की योजनायें लंबित

परिजन मुआवजे की कर रहे हैं मांग 

silk_park

रविवार को एक बार फिर कोल वाहन ने दो परिवारों की खुशियों को छीन लिया. छठ पूजा के उत्साह में डूबे दो परिवारों की खुशियां उस समय गम में तब्दील हो गया जब पूजा का सामान लाने बाजार जा रहे दो युवकों की मौत ट्रक के चपेट में आने से हो गई. जानकारी के अनुसार पिपरवार थाना क्षेत्र के किचटो गांव के दो युवक बाइक से बाजार जा रहे थे. इसी दौरान चिरैयाटांड़ काली मंदिर के पास विपरीत दिशा से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. इस दुर्घटना में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद ट्रक चालक वाहन को मौके पर छोड़कर भाग गया.

इधर घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने पिपरवार-किचटो मुख्यमार्ग को जाम कर दिया. लोग मृतक के परिवार को उचित मुआवजा और सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे थे. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर जाम हटाया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: